Tejasswi Prakash-Karan Kundrra: टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने कपल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा इन दिनों अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे. उनके फैंस का ये सुनने के बाद दिल टूट गया था कि दोनों का एक महीने पहले ब्रेकअप हो गया था, लेकिन-लेकिन ये खबर एकदम फेक निकली है. जी हां, दोनों के फैंस के लिए एक गुड न्यूज ये है कि दोनों का ब्रेकअप नहीं हुआ है और दोनों इस समय एक रोमांटिक वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं, जिसका सबूत एक दोस्त ने भी शेयर किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो को देखने के बाद तेजस्वी और करण के फैंस को तसल्ली मिल गई होगी. दरअसल, दोनों 'बिग बॉस 15' से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. ऐसे में दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने उनके फैंस के रातों की नींद ही उड़ा दी थी. दोनों एक दूसरे को पिछले तीन साल से डेट कर रहे हैं और दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया था. इसी बीच 'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट और कपल के दोस्त राजीव अदातिया ने दोनों का एक वीडियो शेयर कर उनके ब्रेकअप की खबरों पर विराम लगा दिया है.



नहीं हुआ तेजस्वी-करण का ब्रेकअप


जी हां, हाल ही में राजीव अदातिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि ब्रेकअप की अटकलों के बीच तेजस्वी और करण एक दूसरे के साथ अपना वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं. वीडियो में दोनों साथ बैठे नजर आ रहे हैं और दोनों के चेहरे पर स्माइल साफ देखी जा सकती है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस को चैन की सांस आई. वीडियो में जहां करण मल्टी कलर आउटफिट में एकदम कूल लुक में नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस भी हल्के गुलाबी ड्रेस में दिखाई दे रही हैं.  


Sonkashi Sinha के बाद अब इन एक्ट्रेसेस की शादी की बारी, फैन्स कर रहे बेसब्री से इंतजार, किसका नंबर आएगा पहले?



साथ में वेकेशन एंजॉय कर रहे तेजस्वी-करण


इसके अलावा हाल ही में करण कुंद्रा ने भी कुछ 21 घंटों पहले एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश के साथ नजर आ रहे हैं. हालांकि, ये एक ब्रांड प्रमोशन का वीडियो है, लेकिन वीडियो में दोनों के बीच की बॉन्डिंग पहले की तरह ही शानदार और स्ट्रॉन्ग नजर आ रही है. तेजस्वी और करण को टीवी इंडस्ट्री का पावर कपल कहा जाता है. फैंस काफी लंबे समय से दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अभी दोनों की शादी में काफी वक्त है, जिसको खुलासा एक्टर ने ही किया था.