Ankita-Vicky On Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस 17' का हिस्सा बनने के बाद से अंकिता लोखंडे और विक्की जैन चर्चा में हैं. दोनों को लेकर लगातार तरह-तरह की बातें सामने आ रही हैं. लंबे समय से ऐसा भी कहा जा रहा था कि अंकिता और विक्की 'बिग बॉस ओटीटी 3' का हिस्सा बनने वाले हैं. हाल ही में दोनों ने इस सवाल का जवाब दे दिया है. आइए जानते हैं अंकिता और विक्की का पूरा बयान.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'बिग बॉस ओटीटी 3' में नजर आएंगे अंकिता-विक्की?


'बिग बॉस ओटीटी 3'  से जुड़े लंबे समय से उठ रहे सवालों पर अंकिता और विक्की ने विराम लगा दिया है. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया पॉडकास्ट में जब दोनों ने यह सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया. अंकिता ने साफ मना करते हुए कहा, "नहीं, पापा घर से निकाल ही देंगे." इसके बाद विक्की जैन कहते हैं, "इस बार हमें घर से बाहर निकाल दिया जाएगा." ऐसे में साफ है कि दोनों फिर से बिग बॉस के घर में एंट्री नहीं लेने वाले हैं. 



'बिग बॉस 17' में हुआ था खूब झगड़ा


अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का 'बिग बॉस 17' के दौरान हर दिन एक नया झगड़ा देखने के लिए मिलता था. ऐसे में दोनों के रिश्ते पर तरह-तरह के सवाल उठे थे. विक्की की मम्मी भी जब घर में गई थीं, तो उन्होंने दोनों की लड़ाई पर साफ शब्दों में नाराजगी जाहिर की थी. हालांकि, शो के बाद दोनों के बीच सबकुछ सही नजर आ रहा है. 



बता दें कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया  पॉडकास्ट में अंकिता और विक्की ने अपनी बिग बॉस की जर्नी और पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत सारी बातें शेयर की है. एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि रिएलिटी शो खत्म होने के बाद सलमान खान ने उन्हें बेबी करने की सलाह दी थी.