Bad Newz Trailer OUT: अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की साल 2019 में आई फिल्म 'गुड न्यूज' के बाद अब फिल्म निर्माता-निर्देशक दर्शकों के लिए 'बैड न्यूज' लेकर हाजिर हैं, जिसमें विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की जोड़ी देखने को मिलेगी. फैंस इस फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से ही इसके लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच मेकर्स ने फिल्म का धांसू और कॉमेडी से भरपूर ट्रेलर जारी कर दिया है, जिसने फैंस का दिल जीत लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साथ ही फिल्म के लिए उनकी एक्साइटमेंट को और ज्यादा बढ़ा दिया है. ट्रेलर में तीनों की शानदार जोड़ी और केमिस्ट्री देखने को मिल रहा है. ऐसे में तीनों को साथ में बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब हो उठे हैं. ट्रेलर की शुरुआत तृप्ति और नेहा धूपिया से होती है, जहां नेहा तृप्ति से पूछती है कि ये बच्चा किसका है, लेकिन तृप्ति को नहीं पता होता. इसके बाद नेहा कुछ ऐसा कह देती हैं कि सुनते ही आपकी हंसी छूट जाएगी. इसके बीद सीन विक्की पर शिफ्ट होता है. 



जारी हुआ 'बैज न्यूज' का हैप्पी ट्रेलर


2 मिनट 57 सेकंड के इस ट्रेलर में विक्की का डैशिंग अंदाज, तृप्ति का दिलकश अवतार और एमी का धांसू स्टाइल देखने को मिल रहा है. ट्रेलर में तृप्ति अपने प्रेग्नेंट होने की खुशी सबसे पहले विक्की से शेयर करती है, जिसको सुनने के बाद वो बहुत खुश होता है, लेकिन फिर उनको पता चलता है कि इस कहानी में ट्विस्ट भी है. जी हां, यानी उनकी और तृप्ति के बीच कोई तीसरा भी है, जिसका ये बच्चा हो सकता है. जारी किए गए ट्रेलर को बेहद पसंद किया जा रहा है. 


‘सरकार से सवाल पूछने वाली फिल्में...' इस साउथ सुपरस्टार ने गवर्नमेंट पर साधा निशाना; उठाए कई सवाल



सच्ची घटनाओं से प्रेरित है ये फिल्म 


करण जौहर ने इस ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने लिखा, '#BadNewz के साथ मनोरंजन के स्तर को तीन गुना बढ़ाएं – वो सब कुछ जो आपने कभी नहीं सोचा होगा! सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक दुर्लभ कॉमेडी फिल्म. ट्रेलर अभी रिलीज हुआ!'. बता दें, ये फिल्म 19 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इतना ही नहीं, करण जौहर के इस पोस्ट ने उनको और ज्यादा एक्साइट कर दिया है कि ये सच्ची घटनाओं से प्रेरित है.