गांव की छोरी शिवानी कुमारी ने खोली यूट्यूबर अरमान मलिक की पोली, बोलीं- घर बुलाकर की थी बेइज्जती
Advertisement
trendingNow12318109

गांव की छोरी शिवानी कुमारी ने खोली यूट्यूबर अरमान मलिक की पोली, बोलीं- घर बुलाकर की थी बेइज्जती

Bigg Boss OTT 3 Shivani Kumari: शिवानी कुमारी ने बिग बॉस ओटीटी 3 में दावा किया है कि यूट्यूबर अरमान मलिक ने उनके साथ दुर्व्यवहार  किया था. घर पर बुलाकर बेइज्जती जैसा बर्ताव किया था जिसे वह आजतक भूल नहीं पाई हैं. चलिए बताते हैं आखिर क्या हुआ है पूरा मसला.

 

बिग बॉस में शिवानी कुमारी रोती हुईं और अरमान मलिक

बिग बॉस ओटीटी 3 में कई कंटेस्टेंट्स ऐसे हैं जो शो से पहले एक दूसरे को जानते हैं. जैसे शिवानी कुमारी और अरमान मलिक. दोनों ही पेशे से यूट्यूबर हैं मगर शो में इनकी बनती नजर नहीं आ रही हैं. दोनों एक दूसरे के खिलाफ ही दिखते हैं. इस बीच शिवानी कुमारी ने खुलासा किया है कि अरमान मलिक ने उनके साथ घर बुलाकर दुर्व्यवहार किया था. इस तरह का बर्ताव कि वह आजतक भूली नहीं है. चलिए बताते हैं आखिर उन्होंने क्या बताया था.

हुआ ये कि शिवानी अपनी दोस्त वड़ा पाव गर्ल उर्फ चंद्रिका गेरा दीक्षित और सना मकबूल के साथ बैठी थीं. तभी तीनों अरमान को लेकर बातचीत करती हैं. तभी शिवानी बताती हैं कि अरमान उन्हें पसंद नहीं करते हैं. वह ये पचा नहीं पा रहे हैं कि शिवानी कैसे उनके साथ शो में आ गई हैं.

शिवानी ने बताया अरमान का किस्सा
शिवानी ने इस बातचीत में साझा किया कि एक बार वह अरमान मलिक के घर गई थीं. तब उनकी दोनों पत्नियां पायल और कृतिका भी घर पर ही थीं. शिवानी का दावा है कि अरमान ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था क्योंकि वह गांव से आती हैं.

शिवानी ने बताया, 'ये जो सोचते हैं न मेरे बारे में कि हम गांव से हैं. कुछ भी नहीं मेरे घर में. जब गए थे न इनके घर तो भाभी ऐसे कह रही थी कि ऐ खाना डाल दे इसको. मतलब गए हैं तुम्हारे घर और ऐसे व्यवहार करोगे.'

Opinion: अरे 'अनिल सर'! इतने भले-मानुस बनने से नहीं चलेगा काम, Bigg Boss OTT 3 हो जाएगा फ्लॉप

 

इसके आगे भी शिवानी ने बताया, 'वो बात आजतक मेरे दिल में चुभती है. अब इनको (अरमान-पायल-कृतिका) ये लगता है कि शिवानी यहां पर मेरे बराबर पे कैसे आ गई. मैंने फील किया है ये चीज कि अरमान भैया ऐसे सोचते हैं.'

क्या शिवानी हैं घरवालों के निशाने पर
इन दिनों शिवानी कुमारी घरवालों के निशाने पर है. इस हफ्ते की नॉमिनेशन में भी वह नॉमिनेट हुई हैं. इससे पहले वीकेंड के वार पर अनिल कपूर ने उन्हें डांट लगाई थी. अरमान के अलावा रणवीर शौरी और पौलोमी दास के साथ भी उनका झगड़ा हो चुका है.

बिग बॉस OTT 3: 'झक्कास' दिखे अनिल कपूर और मुनव्वर फारूकी, दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल' की एंट्री कंफर्म

 

कौन से गांव से आती हैं शिवानी
शिवानी कुमारी यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जाना पहचाना नाम है. जो उत्तर प्रदेश के अरियारी गांव की रहने वाली हैं.इंस्टाग्राम पर उनके 4 मिलियन फॉलोअर्स हैं तो यूट्यूब पर उनके 2.27 मिलियन सब्सक्राइबर है.

Trending news