आखिर कौन हैं 'शेरू', जिसे लेकर अरमान मलिक से भिड़ गईं सना सुल्तान, यूट्यूबर को मांगनी पड़ी माफी
Advertisement
trendingNow12318668

आखिर कौन हैं 'शेरू', जिसे लेकर अरमान मलिक से भिड़ गईं सना सुल्तान, यूट्यूबर को मांगनी पड़ी माफी

Sana Sultan Armaan Malik Fight: बिग बॉस ओटीटी 3 में दो भयंकर लड़ाई देखने को मिलती है. ये दोनों ही झगड़े शेरू की वजह से होते हैं. पहला बखेड़ा होता है शिवानी और रणवीर के बीच तो दूसरा अरमान और सना सुल्तान के बीच. तो चलिए बताते हैं आखिर ये शेरू है कौन.

सना सुल्तान और अरमान मलिक

'बिग बॉस ओटीटी 3' में कंटेस्टेंट के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. अपकमिंग एपिसोड में रणवीर शौरी और शिवानी कुमारी एक बार फिर भयंकर लड़ाई करते नजर आएंगे. तो वहीं 'आला गर्ल' सना सुल्तान की भी अरमान मलिक से झगड़ा हो जाता है. ये झगड़ा हुआ है शेरू को लेकर. चलिए बताते हैं आखिर कौन है ये शेरू जिसकी वजह से सना सुल्तान आगबबूला हो गईं.

दरअसल सना सुल्तान के स्टफ्ड टॉय का नाम 'शेरू' है. इसी को लेकर अरमान संग सना का झगड़ा हो जाता है. दरअसल, सना सुल्तान के पास एक स्टफ्ड टॉय है, जिसे वह प्यार से 'शेरू' कहती हैं. वह उससे काफी कनेक्ट हैं. शो में अक्सर वह शेरू को गले लगाकर इमोशनल भी होती नजर आती हैं.

अरमान मलिक ने की शरारत
अरमान सना को लेकर छोटी सी शरारत करते हैं और उनके 'शेरू' को छुपा देते हैं. इस बात को लेकर शिवानी रणवीर से कहती हैं, "जब सना का शेरू छिपा रहे थे, तब तुम वहां खड़े थे. मैंने तुम्हें देखा. तुम झूठ बोल रहे हो."

रणवीर शौरी और शिवानी का झगड़ा
इस पर रणवीर ने कहा, "नहीं, मैंने नहीं देखा कि वहां क्या हो रहा था. तुम मेरे बारे में झूठे कमेंट्स करना बंद करो, खासकर तब जब तुम्हें फैक्ट्स नहीं पता हों. एक तो चोरी ऊपर से सीनाजोरी! क्यों छूती हो किसी और का सामान तुम वैसे भी?"

अरमान मलिक ने मांगी माफी
बहस आगे बढ़ जाती और रणवीर शिवानी को "बेशर्म" कह देते हैं. जवाब में शिवानी भी कहती हैं, "आप हो बेशर्म!" सना अपने स्टफ्ड टॉय को काफी ढूंढती हैं और जब वह नहीं मिलता, तो वह निराश हो जाती हैं. सना को परेशान देख अरमान उनका टॉय लौटा देते हैं और माफी मांग लेते हैं.

लेकिन मामला यही नहीं थमता, सना अन्य घरवालों से इस बारे में बात करती हैं. ये देख अरमान भड़क जाते हैं और कहते हैं, "मैंने पहले ही माफी मांग ली है. तुम दिन-रात एक ही टॉपिक पर बात क्यों कर रही हो और इसे खत्म क्यों नहीं कर देती?"

शेरू को लेकर सना 
इस पर सना जवाब देती हुई कहती हैं, "मेरे इमोशन आपके बोलने से नहीं चलते. 'शेरू' मेरे लिए बहुत खास चीज है. आप मेरे लगाव को नहीं समझ रहे हैं. मैं दुखी हूं और मुझे सही होने में कुछ समय लगेगा.''

बिग बॉस OTT 3: 'झक्कास' दिखे अनिल कपूर और मुनव्वर फारूकी, दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल' की एंट्री कंफर्म

 

बखेड़ा खड़ा कर दिया?
वह अरमान को बताती हैं कि यह टॉय उनके लिए क्यों खास है. सना ने कहा, "यह ऐसी चीज है जिससे मैं इमोशनली अटैच हूं. मैं तुरंत ठीक नहीं हो सकती. मुझे वापस अपने सही मूड में आने में कुछ समय लगेगा. मैंने आपको अपना एक्सप्लेनेशन दे दिया है, प्लीज इसकी रिस्पेक्ट करें." सना के रवैये से चिढ़कर अरमान कहते हैं, "एक प्रैंक का इतने टाइम से बखेड़ा खड़ा कर रखी है."

इनपुट: एजेंसी

Trending news