नई दिल्ली: असम की राजधानी गुवाहाटी में नमामि ब्रह्मपुत्र उत्सव में एक मंच पर एक दिलचस्प मुकाबला देखने को मिला जिसमें योग गुरु बाबा रामदेव और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो नजर आए. इस दौरान बाबा रामदेव और बाबुल सुप्रियो ने सूर्य नमस्कार किया. फिर बाबा रामदेव ने पुशअप्स में बाबुल सुप्रियो को कड़ी टक्कर दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्वामी और मंत्री की हुई टक्कर



बाबा रामदेव तेजी से पुशअप्स कर रहे थे जबकि बाबुल सुप्रियो उस तेजी से पुशअप्स नहीं कर पा रहे थे. सूर्य नमस्कार रामदेव ने जिस तरह से करना शुरू किया उससे बाबुल ने हार मान ली. बाबा रामदेव ने इस दौरान प्राणायाम और कपाल भांति के तरीके भी लोगों को बताए.  उन्होंने दर्शकों के समक्ष कुछ योग आसन भी किए.


मैं असम के विकास के लिए प्रतिबद्ध हूं : बाबा रामदेव


इस मौके पर योग गुरू बाबा रामदेव ने कहा कि वह असम के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं और उनका पतंजलि आयुर्वेद राज्य भर में आधारभूत संरचना का विकास करेगा. ‘नमामि ब्रह्मपुत्र’ उत्सव में रामदेव ने कहा कि असम में शीर्ष पर आने के लिए सभी गुण हैं और इसका इतिहास है। सर्वानंद सोनोवाल की सरकार असम को अगले पांच साल में शीर्ष राज्यों में शामिल करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है. मैं राज्य के लिए काम करने को प्रतिबद्ध हूं और तेजपुर से काम शुरू हो चुका है. उन्होंने दर्शकों के समक्ष कुछ योग आसन भी किए.