रांची में COVID-19 नियमों का उल्लंघन करने पर की गई कार्रवाई, 32 दुकानों को किया गया बंद

 राजधानी रांची में भी कोरोनावायरस का संक्रमण बढ़ता जा रहा है और दूसरी तरफ शहर के विभिन्न चौक चौराहों पर लोगों द्वारा कोविड-19 के गाइडलाइन्स का उल्लंघन साफ तौर पर देखने को मिल रहा है.

रांची में  COVID-19 नियमों का उल्लंघन करने पर की गई कार्रवाई, 32 दुकानों को किया गया बंद
रांची उपायुक्त के निर्देश के अनुसार 32 दुकानों पर कार्रवाई कर उन्हें बंद कर दिया गया है और कार्रवाई जारी है. (फाइल फोटो)

रांची: झारखंड सहित राजधानी रांची में भी कोरोनावायरस का संक्रमण बढ़ता जा रहा है और दूसरी तरफ शहर के विभिन्न चौक चौराहों पर लोगों द्वारा कोविड-19 के गाइडलाइन्स का उल्लंघन साफ तौर पर देखने को मिल रहा है.

लेकिन उल्लंघन करने वाले लोगों के खिलाफ जिला प्रशासन ने कार्रवाई शुरू कर दी है. रांची उपायुक्त के निर्देश के अनुसार 32 दुकानों पर कार्रवाई कर उन्हें बंद कर दिया गया है और कार्रवाई जारी है. 

मीडिया से बात रांची उपायुक्त ने स्पष्ट किया है कि जो भी कोविड-19 के गाइडलाइन्स का पालन नही करेंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. वहीं, उन्होंने लॉकडाउन दूबारा लागू करने की खबर को अफवाह बताते हुए कहा कि ना तो सरकार के तरफ से ऐसा कोई आदेश आया है ना ही ज़िला प्रसाशन की ऐसी कोई तैयारी है.

वहीं, रांची उपयुक्त ने रांची के लोगों से सतर्कता बरतने की अपील भी की है. आपको बता दें कि राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ कर अब 3518 हो गई है. शुक्रवार को 156 नए संक्रमित मिले है जबकि 14 मरीज ठीक हुए हैं. वहीं, अब तक राज्य में 2224 लोग कोरोना संक्रमण से मुक्त हो चुके हैं.