भागलपुर: विवाहित महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला युवक, गांव वालों ने की धुनाई
Advertisement

भागलपुर: विवाहित महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला युवक, गांव वालों ने की धुनाई

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने  लोगों के चंगुल से युवक को छुड़ाया और अपने साथ थाने लेकर गए. युवक तिलकपुर गांव का ही रहने वाला है. घटना की जानकारी गांव में आग की तरह फैल गई.

 युवक को ग्रामीणों ने पोल से बांधकर जमकर पीटा. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले के सनोखर थाना क्षेत्र के सिलहन गांव में एक युवक की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की. दरअसल, एक विवाहित महिला के साथ एक युवक को आपत्तिजनक स्थिति में लोगों ने पकड़ लिया जिसके बाद युवक को ग्रामीणों ने पोल से बांधकर जमकर पीटा. स्थानीय लोगों ने  घटना की जानकारी सनोखर थाना पुलिस को दी.

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने  लोगों के चंगुल से युवक को छुड़ाया और अपने साथ थाने लेकर गए. युवक तिलकपुर गांव का ही रहने वाला है. घटना की जानकारी गांव में आग की तरह फैल गई. जिसके कारण घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं, युवक शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे हैं, जबकि महिला भी 3 बच्चे की मां है.

दोनों के बीच कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वहीं, महिला का पति बाहर रहता है. मिली जानकारी के अनुसार दोनों का प्रेम प्रसंग पिछले कई वर्षों से चल रहा था.  दोनों मौका पाकर चोरी छुपे मिलते थे. महिला का पति आने वाला था, लेकिन लॉकडाउन की वजह से फंस गया है और उसके बाद महिला ने अपने प्रेमी को बुलाकर एक कमरे में बंद हो गई.

 ग्रामीणों ने महिला को आपत्तिजनक स्थिति में युवक के साथ पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद सिलहन खजुरिया पंचायत के सरपंच , पंचायत के मुखिया ने पंचायत बुलाकर फैसला कर दोनों को अपने-अपने घर भेज दिया.