close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: कर्ज से परेशान शख्स ने पहले की पत्नी और बेटी की हत्या, फिर खुद को लगाई फांसी

बिहार के बरहट थानाक्षेत्र के तेतरिया गांव में मुकेश ने आत्महत्या कर ली. मुकेश ने पहले अपने घर के सदस्यों की हत्या की और फिर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.  

बिहार: कर्ज से परेशान शख्स ने पहले की पत्नी और बेटी की हत्या, फिर खुद को लगाई फांसी
मुकेश ने पहले अपने घर के सदस्यों की हत्या की और फिर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जमुई: बिहार के जमुई में कर्ज से परेशान होकर एक परिवार ने आत्महत्या कर ली. बिहार के बरहट थानाक्षेत्र के तेतरिया गांव में मुकेश ने आत्महत्या कर ली. मुकेश ने पहले अपने घर के सदस्यों की हत्या की और फिर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

मुकेश ने पहले अपनी चार बेटियों का गला दबाकर हत्या कर दी. फिर पत्नी को जहर उसे मार दिया और खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

 

सुबह जब मुकेश के घर का दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों को शक हुआ. पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ दिया और देखा कि मुकेश की तीन बेटियों के शरीर में हरकत थी. उन तीनों को होश में लाया गया. गला दबाने से तीनों बेहोश हो गई. लेकिन चौथी लड़की की मौत हो चुकी थी .

मुकेश के घर में एक सुसाइट नोट भी बरामद हुआ है. जिसमें बिहार क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक से कर्ज लेने की बात कही गई. कर्ज ना चुका पाने की वजह से आत्महत्या का बात भी नोट में लिखी गई है.

मौके पर सदर एसडीओ लखीन्द्र पासवान और एसडीपीओ रामपुकार सिंह पहुंचे. उन्होनें बताया कि पूरा मामला आत्महत्या का ही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
--Anupama Kumari, News Desk