बिहार: अनैतिक संबंध बनाने के दबाव से परेशान महिला ने की आत्महत्या, पुलिस कर रही जांच
Advertisement

बिहार: अनैतिक संबंध बनाने के दबाव से परेशान महिला ने की आत्महत्या, पुलिस कर रही जांच

बिहार के मुंगेर में अनैतिक संबध बनाने के दबाब में 45 वर्षीय महिला ने घर में फांसी लगाकर की खुदखुशी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पर पहुंची. मौके पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर सदर अस्तपताल भेज दिया गया है

 

अनैतिक संबध बनाने के दबाब में 45 वर्षीय महिला ने घर में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंगेर: बिहार के मुंगेर में अनैतिक संबध बनाने के दबाब में 45 वर्षीय महिला ने घर में फांसी लगाकर की खुदखुशी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पर पहुंची. मौके पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर सदर अस्तपताल भेज दिया गया है.

मृतक महिला के पति का कहना है कि गांव के एक युवक जिंतेंद्र तांती से महिला कई दिनों से परेशान थी. अवैध संबध बनाने के लिया पत्नी पर दबाब दे रहा. पुलिसमामले की कर रही छानबीन में जुटी है. दरअसल मामला है की तारापुर थाना क्षेत्र के माहपुर गांव के तांती टोला निवासी शंकर तांती की 40 वर्षीय पत्नी सुमित्रा देवी ने आज सुबह घर में खुदखुशी कर ली. 

उन्होंने कहा कि पत्नी की सारी बात जानने के बाद मैंने कहा था कि अभी गेहूं कटाई चल रही है. जैसे ही गेंहू समेट लूंगा फिर पूरे गांव में इस बात की पंचायत करवा कर इसपर निर्णय लिया जाएगा. लेकिन आज मेरे खेत पर जाने के बाद ही पत्नी ने घर के कमरे में छत में लगी लोहे से रस्सी लटका कर अपनी जान दे दी. 

वहीं, आस-पास के लोगों ने बताया कि हमलोगों को कुछ मालूम नहीं है किसी प्रकार का पति-पत्नी के बीच लड़ाई-झगड़ा देखे हैं. उन्होंने कहा की जब हमलोगो की जानकरी हुई तो हम आए हैं. वहीं, घटना की जानकरी मिलते ही तारापुर थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार सहित कई पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. साथ ही थानाध्यक्ष ने कहा उन्होंने कहा कि पति के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है और मामले की छान बिन में जुट गई.