मधुबनी में नाबालिग गूंगी लड़की से गैंगरेप के बाद हैवानों ने फोड़ी उसकी आंखें, हालत नाजुक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar826572

मधुबनी में नाबालिग गूंगी लड़की से गैंगरेप के बाद हैवानों ने फोड़ी उसकी आंखें, हालत नाजुक

बिहार के मधुबनी में एक ऐसी घटना घटी है कि हैवानियत की सारी हदें पार हो गई है. दरिंदों ने नाबालिग गूंगी लड़की से पहले गैंगरेप किया, फिर उसकी आंखें फोड़ दी. उसे नाजुक हालत में रेफर किया गया है. दिनदहाड़े हुई वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. पीड़ित लड़की की उम्र करीब 15 साल बताई गई है.

मधुबनी में नाबालिग गूंगी लड़की से गैंगरेप के बाद हैवानों ने फोड़ी उसकी आंखें, हालत नाजुक.

मधुबनी: बिहार के मधुबनी में एक ऐसी घटना घटी है कि हैवानियत की सारी हदें पार हो गई है. दरिंदों ने नाबालिग गूंगी लड़की से पहले गैंगरेप किया, फिर उसकी आंखें फोड़ दी. उसे नाजुक हालत में रेफर किया गया है.

दिनदहाड़े हुई वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. पीड़ित लड़की की उम्र करीब 15 साल बताई गई है. वह बोल नहीं सकती है. गूंगी और बहरी भी है. केवल वह अपराधियों को देख कर ही पहचान सकती थी. शायद इसी वजह से अपराधियों ने उसकी दोनों आंखें फोड़ डाली. सभी अपराधी गांव के ही बताए जा रहे हैं. 

बहरहाल, पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. गांव व पंचायत के मुखिया रामएकबाल मंडल ने मोबाइल से फ़ोन कर पूरी जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित दिव्यांग लड़की घर से बाहर गांव के चौर में बकरी चराने गई थी. उसके साथ गांव के और भी बच्चे गए हुए थे. 

करीब ढ़ाई बजे वहां से आकर एक लड़की ने घटना के बारे में बताया. तब परिजनों ने उसकी खोजबीन करने लगे, जहां गांव से कुछ दूर बाद दूसरे गांव मनोहपुर गांव के निकट चौर में पीड़ित लड़की बेहोश पाई गई. परिजनों ने घायल अवस्था में पीड़ित दिव्यांग लड़की को उमगांव सीएचसी में भर्ती करा दिया, जहां चिकित्सकों ने लड़की की स्थिति नाजुक देखते हुए मधुबनी सदर अस्पताल रेफर कर दिया. 

पीड़ित परिजनों ने बताया कि लड़की के कपड़े फटे हुए थे. गुप्तांग से खून निकल रहा था. इससे प्रतीत होता है कि उसका रेप करने के बाद पहचान न सके इसलिए आंखें भी फोड़ दिए गए हैं.

सीएचसी के चिकित्सकों ने बताया कि लड़की के आंख कोई नुकीली चीज से फोड़ दिया गया है. आंख पूरी तरह फूटा हुआ है जिससे फूटे आंख बह रहा था.  बेहतर इलाज के लिए उसे रेफर कर दिया गया है. पुलिस अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.