बिहार में आतंकी हमले की फिराक में पाकिस्तान, स्पेशल ब्रांच ने जारी किया अलर्ट

स्पेशल ब्रांच की तरफ से जारी इस चिट्ठी में राज्य के सभी जिलों के पुलिस अधीक्षकों को अलर्ट पर रहने का निर्देश दिया गया है. साथ ही, जिलों में सुरक्षा बढ़ाने को कहा गया है.  

बिहार में आतंकी हमले की फिराक में पाकिस्तान, स्पेशल ब्रांच ने जारी किया अलर्ट
बिहार में आतंकी हमले की फिराक में पाकिस्तान, स्पेशल ब्रांच ने जारी किया अलर्ट.

पटना: स्पेशल ब्रांच द्वारा बिहार में आतंकियों के प्रवेश की एक चिट्ठी तेजी से वायरल हो रही है. इसमें कहा गया है कि, नेपाल के रास्ते कुछ आतंकवादी बिहार में प्रवेश किए हैं और वह राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक नेताओं को निशाना बना सकते हैं.

स्पेशल ब्रांच की तरफ से जारी इस चिट्ठी में राज्य के सभी जिलों के पुलिस अधीक्षकों को अलर्ट पर रहने का निर्देश दिया गया है. साथ ही, जिलों में सुरक्षा बढ़ाने को कहा गया है. चिट्ठी में लिखा गया है कि, पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) भारत में आतंकी हमला कराने की फिराक में है.

इसके मद्देनजर पाकिस्तान में तालिबान और जैश-ए-मोहम्मद (JeM) कैडर के आतंकवादियों को पाकिस्तान सेना द्वारा ट्रारा ट्रेंनिंग दी गई है. जानकारी के अनुसार, करीब 20 से 25 आतंकवादी एलओसी (जम्मू-कश्मीर) के रास्ते और 5-6 भारत-नेपाल सीमा (Indo-Nepal Border) के रास्ते बिहार में प्रवेश करेंगे.

चिट्ठी में यह भी कहा गया है कि, जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने के साथ ये आतंकवादी कई वरिष्ठ नेताओं और दिल्ली की कुछ जगहों को निशाना बना सकते हैं. वहीं, इस वायरल चिट्ठी पर पुलिस मुख्यालय के एडीजी जितेंद्र कुमार ने किसी भी टिप्पणीय से इंकार कर दिया है.