पाकुड़: अमित शाह बोले- 4 महीने का कीजिए इंतजार, अयोध्या में बनेगा भव्य राम मंदिर

Jharkhand assembly election: अमित शाह ने कहा कि हमने यहां से नक्सलवाद को कम किया है. साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी और रघुवर दास के नेतृत्व में लगातार विकास का काम झारखंड में हुआ है.

पाकुड़: अमित शाह बोले- 4 महीने का कीजिए इंतजार, अयोध्या में बनेगा भव्य राम मंदिर
अमित शाह देश के गृहमंत्री हैं. (तस्वीर साभार-@BJP4Jharkhand)

पाकुड़: झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand assembly election) के पांचवें चरण के प्रचार के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री अमित शाह (Amit Shah) सोमवार को पाकुड़ में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान अमित शाह ने कहा कि मुख्यमंत्री रघुवर दास के नेतृत्व में झारखंड में लगातार विकास का काम हुआ है.

इस दौरान अमित शाह ने जेएमएम (JMM) के कार्यकारी अध्यक्ष और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन कांग्रेस (Congress) की गोदी में बैठकर मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं. बीजेपी चीफ ने कहा कि हेमंत सोरेन को याद करना चाहिए की जब यहां के लोग अलग राज्य की मांग कर रहे थे, तो यहां के युवाओं पर गोलियां और लाठी पुलिस द्वारा चलाई गई. उस समय कांग्रेस और आरजेडी (RJD) की सरकार राज्य में थी.

अमित शाह ने कहा कि हमने यहां से नक्सलवाद को कम किया है. साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी और रघुवर दास के नेतृत्व में लगातार विकास का काम झारखंड में हुआ है. उन्होंने कहा कि अटल बिहार वाजपेयी ने झारखंड को बनाया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड को संवारने और यहां विकास करने का काम किया है.