close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: बाहुबली अनंत सिंह का करीबी लल्लू मुखिया ने किया सरेंडर, दो लोगों की हत्या की साजिश का आरोप

कुछ दिनों पहले एक ऑडियो वायरल हुआ था जहां अनंत सिंह ने अपने एक प्रतिद्वंदी भोला सिंह की हत्या की साजिश रचते हुए सुना गया था. 

बिहार: बाहुबली अनंत सिंह का करीबी लल्लू मुखिया ने किया सरेंडर, दो लोगों की हत्या की साजिश का आरोप
लल्लू मुखिया के ऊपर पंडारक थाना क्षेत्र में दो लोगों की हत्या का साजिश रचने का आरोप है. (फाइल फोटो)

बाढ़: बाहुबली अनंत सिंह का करीबी कर्मवीर यादव और लल्लू मुखिया ने बाढ़ कोर्ट में सरेंडर किया. लल्लू मुखिया के ऊपर पंडारक थाना क्षेत्र में दो लोगों की हत्या का साजिश रचने का आरोप है. 

दरअसल कुछ दिनों पहले एक ऑडियो वायरल हुआ था जहां अनंत सिंह ने अपने एक प्रतिद्वंदी भोला सिंह की हत्या की साजिश रचते हुए सुना गया था. इसी मामले में पुलिस ने कुछ दिन पहले प्राथमिकी दर्ज कर अनंत सिंह का वॉइस सैंपल टेस्ट भी करवाया था. वायरल ऑडियो क्लिप मामले में पुलिस ने अनंत सिंह के साथ लल्लू मुखिया के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज की थी.

 

इसी मामले में लल्लू मुखिया की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने वारंट भी जारी किया था. मगर वह पुलिस के हाथ नहीं लगा. पुलिस लल्लू मुखिया की तलाश में भी कई जगहों पर छापेमारी भी की लेकिन आज आखिरकार लल्लू मुखिया ने सरेंडर कर दिया. 

वहीं, दूसरी ओर अनंत सिंह को रिमांड पर लेकर पूछताछ करने के मामले में आज बाढ़ व्यवहार न्यायालय अपना फैसला सुनाएगा. दूसरी तरफ अनंत सिंह के अधिवक्ता ने रिमांड पर लिए जाने के दौरान वकील और मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में वीडियोग्राफी के साथ पूछताछ कराने की मांग कोर्ट से की है. वकील ने अनंत सिंह की बीमारी का हवाला दिया है. साथ ही कहा है कि उनकी जान को खतरा है.

ज्ञात हो कि बीते रविवार को बाहुबली विधायक अनंत सिंह को बिहार पुलिस दिल्ली से सीधे बाढ़ कोर्ट लेकर पहुंची था. रविवार का दिन होने की वजह से कोर्ट का काम बंद था, लेकिन उन्हें कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने अनंत सिंह को 5 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

हालांकि, पुलिस ने रिमांड के लिए कोर्ट के सामने आग्रह किया था, लेकिन इसे 29 अगस्त यानी आज तक के लिए टाल दिया गया था. कोर्ट आज पुलिस रिमांड की याचिका पर आज सुनवाई करेगी.