हंगामा शांत करने गई पुलिस पर हमला, एसडीपीओ समेत 3 जवान घायल
Advertisement

हंगामा शांत करने गई पुलिस पर हमला, एसडीपीओ समेत 3 जवान घायल

चतरा के सदर थाना क्षेत्र के दारियातू में मर्डर के बाद पुलिस हंगामा शांत करने पहुंची जहां उनके ऊपर असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया. 

नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार सघन छापामारी अभियान चलाया जा रहा है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

चाईबासा: झारखंड के चतरा के सदर थाना क्षेत्र के दारियातू गांव में एक चाचा ने पेड़ की लकड़ी के बंटवारे को लेकर अपने भतीजे की हत्या कर दी.  ईश्वरी दांगी और उसके चाचा देवनारायण दांगी के बीच पेड़ की लकड़ी का विवाद लंबे समय से चल रहा था. मंगलवार को मामला इतना बढ़ गया कि चाचा ने डंडे से पहले भतीजे की पिटाई की और उसे कुएं में धक्का दे दिया. 

धक्का देने के बाद मौके पर ही श्याम की मौत हो गई.  देवनारायण दांगी ने श्याम के परिजनों पर भी हमला कर दिया जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गए. इस घटना की जानकारी गांव के मुखिया ने पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्कूल में छिपे आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची जहां पुलिस पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया.

इस दौरान असामाजिक तत्वों ने एसडीपीओ और थाना प्रभारी समेत जवानों पर लाठी-डंडों से हमला और पथराव भी किया जिसमें एसडीपीओ समेत तीन जवान घायल हो गए. साथ ही पुलिस वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए. पुलिस ने भी उपद्रवियों पर लाठी चार्ज किया जिसके बाद उपद्रवी भाग निकले. 

फिलहाल पुलिस सभी उपद्रवियों को पकड़ने के लिए जिले में सघन छापेमारी अभियान चला रही है. थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक रामअवध सिंह ने बताया कि मामले में फरार अन्य नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार सघन छापामारी अभियान चलाई जा रही है जल्द ही सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. उन्होंने बताया कि घटना स्थल पर पहुंची पुलिस टीम पर हमला करने वाले हमलावरों की  पहचान कर ली गई है.  हमलावरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए कठोर कार्रवाई की जाएगी