Lawrence Bishnoi Gang: अररिया में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर गिरफ्तार, राजस्थान में फिरौती के केस में है वांटेड
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2241762

Lawrence Bishnoi Gang: अररिया में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर गिरफ्तार, राजस्थान में फिरौती के केस में है वांटेड

Araria News: बिहार के अररिया जिले के जोगबनी रेलवे स्टेशन से लॉरेंस बिश्नोई के एक शार्प शूटर को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार युवक की पहचान राजस्थान के बीकानेर निवासी जयप्रकाश के रूप में की गई है. वह कृष्ण कुमार के नाम से गलत पहचान बनाकर नेपाल के बिराटनगर में किराए के मकान में छिपकर रह रहा था.

अररिया में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर गिरफ्तार

अररिया: Araria News: बिहार के अररिया जिले के जोगबनी रेलवे स्टेशन से लॉरेंस बिश्नोई के एक शार्प शूटर को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार युवक की पहचान राजस्थान के बीकानेर निवासी जयप्रकाश के रूप में की गई है. अररिया के पुलिस अधीक्षक अमित रंजन ने बताया कि भारत-नेपाल बॉर्डर के जोगबनी रेलवे स्टेशन के पास साइबर फ्रॉड की शिकायत पर एक युवक को पकड़ा गया. 

लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शार्प शूटर 
पकड़े गए युवक ने पूछताछ के क्रम में अपनी पहचान बीकानेर के रहने वाले जयप्रकाश के रूप में बताई. वह कृष्ण कुमार के नाम से गलत पहचान बनाकर नेपाल के बिराटनगर में किराए के मकान में छिपकर रह रहा था. पकड़ा गया युवक कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शार्प शूटर है, जो वर्ष 2023 में जयपुर में जी-ग्रुप के एक होटल में एक करोड़ की फिरौती के लिए बिश्नोई गैंग के शूटरों द्वारा की गई गोलीबारी की घटना में भी शामिल रहा है.

इंटरनेट के माध्यम से ग्रुप से करता था संपर्क
उसकी गिरफ्तारी भी हुई थी और बीकानेर में बाल सुधार गृह में रखा गया था. जहां से वह खिडकी तोड़कर भाग गया था और अपना पहचान छिपाकर बिराटनगर में रह रहा था. लेकिन, अपने ग्रुप से इंटरनेट के माध्यम से संपर्क में था. 

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election: व्हील चेयर पर बैठकर मंच तक पहुंचे तेजस्वी, लोगों से की संविधान बचाने की अपील

अकाउंट फ्रीज होने की शिकायत पर उसे पकड़ा गया
ग्रुप के लीडर द्वारा उसे विभिन्न माध्यमों से पैसा भेजा जाता था, जिसे निकालने वह जोगबनी आया करता था. इसी क्रम में एक दुकानदार के अकाउंट फ्रीज होने की शिकायत पर उसे पकड़ा गया. राजस्थान पुलिस को इसकी सूचना भेज दी गई है.

इनपुट - आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- Nawada Crime: नवादा में हैवानियत की हद पार, युवक को पहले पीटा फिर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया

Trending news