तीरंदाज दीपिका कुमारी की हुई शादी, CM हेमंत सोरेन भी पहुंचे

. लॉकडाउन की वजह से गेस्ट की संख्या में कमी जरूर थी क्योंकि सोशल डिस्टेंसिंग का लिहाज रखते हुए शादी समारोह का आयोजन करना था. 

तीरंदाज दीपिका कुमारी की हुई शादी, CM हेमंत सोरेन भी पहुंचे

रांची: ओलंपियन तीरंदाज दीपिका कुमार आज परिणय सूत्र में बंधने जा रही हैं. उनकी शादी अतानु दास से हो रही है. इस शादी समारोह में शरीक होने झारखंड के कई राजनेता व बड़ी हस्तियां पहुंची. इसमें सबसे बड़ा नाम राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का है जो दीपिका और अतानु को आशीर्वाद देने के लिए शादी समारोह में पहुंचे.

इसके अलावा झारखंड डीजीपी एमवी राव भी शादी समारोह का हिस्सा बने. उन्होंने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. शादी समारोह में दीपिका कुमारी के लिए समारोह स्थल सज धज कर तैयार दिखा. 

इस दौरान झारखंड की कई दिग्गज हस्तियां इस शादी में पहुंचे. हालांकि फिर भी लॉकडाउन की वजह से गेस्ट की संख्या में कमी जरूर थी क्योंकि सोशल डिस्टेंसिंग का लिहाज रखते हुए शादी समारोह का आयोजन करना था, उस लिहाज से व्यवस्थाएं की गई थीं.

इससे पहले ओलंपियन तीरंदाज ने कई लोगों को न्यौता दिया था. इसमें राज्यपाल द्रौपदी मुर्मु, क्रिकेटर व पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी समेत कई विशिष्‍ट अतिथि शामिल थे. लेकिन कोरोना काल को लेकर या अन्य किसी अज्ञात कारणों से ये नहीं पहुंच सके. 

हालांकि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और जेएमएम प्रमुख शिबू सोरेन ने समारोह स्थल पहुंचकर दीपिका को शुभकामनाएं और आशीर्वाद दिया.