close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

धनबादः रेल पार्सल से 10 लाख रुपये का आर्टिफिशियल ज्वेलरी चोरी, रेल मंत्रालय को की गई शिकायत

रेल पार्सल द्वारा भेजे गए बॉक्स में रखा 10 लाख की आर्टिफिशियल ज्वेलरी चोरी हो गई .

धनबादः रेल पार्सल से 10 लाख रुपये का आर्टिफिशियल ज्वेलरी चोरी, रेल मंत्रालय को की गई शिकायत
रेल पार्सल से 10 लाख का सामान चोरी.

नीतेश मिश्रा/धनबादः झारखंड स्थित धनबाद रेलवे स्टेशन के पार्सल द्वारा भेजे जाने वाले सामान सुरक्षित नहीं हैं. धनबाद में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां पार्सल द्वारा भेजे गए बॉक्स में रखा 10 लाख की आर्टिफिशियल ज्वेलरी चोरी हो गई .

घटना के बाद भुक्तभोगी पिंटू यादव ट्विटर के जरिये रेल मंत्रालय और पूर्व मध्य रेल मुख्यालय हाजीपुर को शिकायकी की. लेकिन अब तक कोई परिणाम नहीं निकला हैं. उसकी शिकायत पर किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई है.

मुंबई से धनबाद के लिए करीब दस लाख रुपये कीमत की आर्टिफिशियल ज्वेलरी का पार्सल चला था. जिस बाक्स में ज्वेलरी रखी गई थी उसे तोड़ कर उसमें रखे सामन चोरी कर ली गई. इस मामले की शिकायत ट्विटर पर रेल मंत्रालय और पूर्व मध्य रेल मुख्यालय हाजीपुर किए जाने के बाद रेल पुलिस और रेलवे सुरक्षा बल और पार्शल विभाग हरकत में आई है. ज्वेलरी बरामदगी के लिए विभाग जांच में जुट गई है 

धनबाद रेल पार्सल सुपरवाईजर संतोष कुमार के अनुसार साई ट्रेडर्स ने मुंबई मेल से धनबाद के रहने वाले पिंटू यादव को आर्टिफिशियल ज्वेलरी का एक पार्सल किया था. आर्टिफिशियल ज्वेलरी दस बाक्स में रखी गई थी. 

यह पार्सल मुंबई से मुंबई मेल से पार्सल को धनबाद रेलवे स्टेशन पर पार्सल उतारा गया तो 16 में से 10 बाक्स खुले थे. जिसके बाद पार्सल विभाग हरकत में आई और बाद पार्सल सुपरवाइजर जांच करने की बात कह रही है. लेकिन अब तक कुछ भी नहीं हुआ है.