बिहार: रघुवंश प्रसाद के बाद पूर्व MP पुतुल सिंह भी कोरोना संक्रमित, AIIMS में किया गया भर्ती

बिहार में अब कोरोना वायरस (Coronavirus) की जद में आम लोगों के साथ सियासी नुमाइंदे भी आ गए हैं. इसी क्रम में, बांका की पूर्व सांसद पुतुल सिंह के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने का मामला सामने आया है. 

बिहार: रघुवंश प्रसाद के बाद पूर्व MP पुतुल सिंह भी कोरोना संक्रमित, AIIMS में किया गया भर्ती
बांका की पूर्व सांसद पुतुल सिंह के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने का मामला सामने आया है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में अब कोरोना वायरस (Coronavirus) की जद में आम लोगों के साथ सियासी नुमाइंदे भी आ गए हैं. इसी क्रम में, बांका की पूर्व सांसद पुतुल सिंह के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, जैसे ही पुतुल सिंह के तबीयत खराब की सूचना मिली तो उन्हें, तुरंत दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया.

यहां पर उनकी कोरोना जांच हुई जिसमें, पूर्व सांसद की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है. इसके बाद, उन्हें एम्स (AIIMS) के आईसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया. बता दें कि, पुतुल सिंह पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय दिग्विजय सिंह की पत्नी हैं. पुतुल सिंह की बेटी श्रेयसी सिंह मशहूर शूटर है.

इससे पहले बिहार में आरजेडी (RJD) के कद्दावर नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह की भी बुधवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. वर्तमान में रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) राजधानी पटना के एम्स में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चिकित्सकों की निगरानी में चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को रघुवंश प्रसाद सिंह को खांसी-सर्दी और बुखार की शिकायत हुई थी. इसके बाद, जैसे ही उनकी तबीयत बिगड़ी, उन्हें तत्काल पटना स्थित में एम्स में भर्ती कराया गया. यहां जांच में उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसके बाद उन्हें आईसोलेश वार्ड में एडमिट किया गया है.

वहीं, रघुवंश प्रसाद सिंह के तबीयत की जानकारी जैसे ही आरजेडी नेताओं को मिली, तो वह पूर्व केंद्रीय मंत्री का हालचाल जानने के लिए परेशान हो गए. बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi), नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और बिहार आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगतानंद सिंह ने डॉक्टरों से बातकर के रघुवंश प्रसाद सिंह का हालचाल जाना.

गौरतलब है कि, बिहार में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. जानकारी के मुताबिक, अभी तक राज्य में कोरोना के 6940 मरीजों की पृष्टि हुई है. इसमें से 4776 मरीज रिकवर हो चुके हैं, जबकि 39 कोरोना संक्रमित लोगों की मौत हो चुकी है. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, अब तक बिहार में 1 लाख 34 हजार 402 लोगों की कोरोना जांच हो चुकी है.