Lok Sabha Election: आज बांका के अमरपुर आएंगे नीतीश कुमार, 11.30 बजे चुनावी सभा को करेंगे संबोधित
Advertisement

Lok Sabha Election: आज बांका के अमरपुर आएंगे नीतीश कुमार, 11.30 बजे चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

Lok Sabha Election 2024: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज 19 अप्रैल दिन शुक्रवार को बिहार के बांका के अमरपुर प्रखंड आएंगे. अमरपुर प्रखंड के डुमरामा हाई स्कूल के मैदान में नीतीश कुमार चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

नीतीश कुमार

बांकाः Lok Sabha Election 2024: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज 19 अप्रैल दिन शुक्रवार को बिहार के बांका के अमरपुर प्रखंड आएंगे. अमरपुर प्रखंड के डुमरामा हाई स्कूल के मैदान में नीतीश कुमार चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. बांका लोकसभा सीट के एनडीए (NDA) गठबंधन के जदयू (JDU) प्रत्याशी गिरधारी यादव के लिए वोट मांगेंगे.

मिली जानकारी के अनुसार, आज शुक्रवार की सुबह नीतीश कुमार राजधानी पटना से मधेपुरा पहुचेंगे और अगले चार दिनों तक रात्रि विश्राम मधेपुरा में ही करेंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आने की तैयारी लगभग पूरी कर ली गई है. बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री का चुनावी सभा को सम्बोधित करने आज 11.30 बजे  बांका के डुमरामा गांव के MDN हाई स्कूल मैदान मे आएंगे. जहां वे JDU प्रत्याशी गिरधारी यादव के लिए चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किया जा रहा है. जिला प्रशासन की टीम मुख्यमंत्री आने से पहले तैयारियों का जायजा ले रहे है.

मुख्यमंत्री के आने से पहले तैयारी का जायजा बांका के BJP विधायक रामानारायण मंडल ने लिया. विधायक रामनारायण मंडल ने कहा कि मोदी जी और नीतीश कुमार के प्रति लोगों में काफी विश्वास है. मुख्यमंत्री आने को लेकर लोगों में उत्साह भी है. वहीं मुख्यमंत्री के साथ मंत्री श्रवण कुमार और मंत्री जयंत राज भी सभा में मौजूद रहेंगे. सभा स्थल पर सुरक्षा व्यापक प्रबंध है. काफी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है.

मुख्यमंत्री आने की तैयारी लगभग पूरी कर ली गई है. जिला प्रशासन की टीम और सीएम सुरक्षा टीम मुख्यमंत्री आने की तैयारी का जायजा ले रहे है. मुख्यमंत्री आने के समय में काफी धूप रहने के कारण जनता को थोड़ी परेशानी हो सकती है.

इनपुट- बीरेंद्र कुमार सिन्हा

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election Phase 1 Voting: वोटिंग से पहले मतदान कर्मियों ने किया मॉक पोल, 7 लेयर की सुरक्षा के बीच डाले जाएंगे वोट, किसकी होगी जीत?

Trending news