Banka Crime News: छत पर सो रहा था बेटा, नीचे मां की हो गई हत्या, ये है पूरी वारदात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2372878

Banka Crime News: छत पर सो रहा था बेटा, नीचे मां की हो गई हत्या, ये है पूरी वारदात

Bihar News: बांका के बौंसी थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव मे एक महिला की हत्या कर दी गई. मृतक महिला की पहचान सिकंदरपुर गांव के पूर्व सरपंच स्व. नंदलाल मंडल  की पत्नी नीलम देवी के रूप में की गई है. 

 

बांका में महिला की हत्या

Banka Crime News: बिहार के बांका में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर एक महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई है. महिला पूर्व सरपंच की पत्नी की है. बताया जा रहा है कि रात में महिला का बेटा खाना खाकर छत पर सोने चला गया और वह घर में नीचे सो रही थी. वहीं, सुबह जब बेटा छत से नीचे आया तो अपनी मां को खून से लथपथ पाया. वह जोर-जोर से चिल्लाने लागा. इसके बाद आसपास के लोग जुट गए. 

यह घटना बांका जिले के बौंसी थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव की है. यहां पर एक महिला की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई है. मिली जानकारी के अनुसार, घटना 6 अगस्त की देर रात की है. इस वारदात में मरने वाली महिला की पहचान पूर्व सरपंच स्व. नंदलाल मंडल की पत्नी नीलम देवी के तौर पर हुई है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि अभी तक हत्या किस वजह से की गई अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. वारदात के बारे में मृतक महिला की पड़ोसी ने बताया, 'नीलम देवी अपने कमरे में सो रही थीं, उनका बेटा छत पर सोने गया था. बेटा जब सुबह छत से नीचे उतरा तो उसने अपनी मां को खून से लथपथ पड़ा देखा.' इसके बाद वह जोर-जोर से रोने लगा. इस दौरान हम लोग यहां पर आए. वहीं, इस घटना से क्षेत्र में सनसनी मच गई है.

पूर्व सरपंच के बेटे ने बताया कि रात को खाना खाकर छत पर सोने चला गया था. जब सुबह नीचे उतरा तो मां का शव खून से लथपथ जमीन पर पड़ा हुआ था. घर में रखा बक्सा भी तोड़ दिया गया है. बक्सा में रखा सोने-चांदी के जेवर गायब हैं. बोसी एसडीपीओ अर्चना कुमारी ने बताया, 'घटनास्थल पर एफएसएल (FSL) टीम जांच करेंगे. जांच के बाद ही हत्या की वजह साफ हो पाएगी. 

TAGS

Trending news