Begusarai: पति ने कहा- '2 लाख रुपये लाओ', पत्नी ने कर दिया इंकार; फिर खेला 'खूनी खेल'
Advertisement

Begusarai: पति ने कहा- '2 लाख रुपये लाओ', पत्नी ने कर दिया इंकार; फिर खेला 'खूनी खेल'

Begusari news: राज कुमार साह ने ढाई वर्ष पूर्व बेगूसराय जिले के बाघी मोहल्ले में जमीन खरीदने के बाद से घर बनाकर अपने परिवार के साथ रहता था. जमीन खरीदने के बाद से ही राजकुमार साह के द्वारा अपनी पत्नी ममता देवी पर मायके से दो लाख रुपए लाने का लगातार दबाव बनाता था

कलयुगी पति ने पत्नी की जान ली. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Begusarai: जिलें में एक शख्स ने पति-पत्नी संबंध को तार-तार कर दिया है. पति ने महज डेढ़ लाख रुपए के लिए अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. ये घटना लोहिया नगर थाना क्षेत्र के बाघी मोहल्ले की है. मृतका के भाई ने आरोप लगाया है कि 2 वर्ष से उसके बहनोई राजकुमार साह के द्वारा उसकी बहन पर मायके से दो लाख रुपये लाने का दबाव बना रहा था. जब उसकी बहन ममता देवी ने पैसा मांगने से मना कर दिया तो उसके बहनोई ने उसकी बहन की जमकर पिटाई कर दी. जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

पैसे के लिए ले ली जान 
जानकारी के अनुसार, समस्तीपुर जिले के कर्रख निवासी राज कुमार साह ने ढाई वर्ष पूर्व बेगूसराय जिले के बाघी मोहल्ले में जमीन खरीदकर घर बनाकर अपने परिवार के साथ रहता था. जमीन खरीदने के बाद से ही राजकुमार साह के द्वारा अपनी पत्नी ममता देवी पर मायके से दो लाख रुपये लाने का लगातार दबाव बनाया रहा था. लेकिन मृतका ममता देवी ने अपने मायके वालों की माली हालत को देखते हुए पैसा लाने से इंकार कर दिया था. 4 दिन पूर्व राजकुमार साहनी शराब पीकर रॉड से ममता देवी की बुरी तरह पिटाई कर दी थी. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने ममता देवी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया. यहां के डॉक्टरों ने उसकी हालत को देखते हुए पटना PMCH के लिए रेफर कर दिया. लेकिन इलाज के दौरान ममता देवी की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-दरभंगा में अपराधी बेखौफ, पूर्व MLA के भतीजे के साथ हुई लूट, 1 युवक की हुई हत्या

आरोपी पति को किया गिरफ्तार
मौत की सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करके पति को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में मुख्यालय डीएसपी निशीत प्रिया ने बताया कि पारिवारिक विवाद का मामला था. लेकिन अभी अनुसंधान जारी है उसके बाद ही इस मामले का खुलासा हो पाएगा.

(इनपुट-राजीव कुमार)