Begusarai News: बिहार के बेगूसराय जिला से बड़ी खबर सामने आई है. जहां छत में सेटिंग लगाने के दौरान कई मजदूरों को करंट लग गया है. करंट लगने से दो मजदूर बुरी तरह से झुलस कर गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल अवस्था में दोनों मजदूर को उस जगह से उठाकर इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां दोनों मजदूरों की स्थिति चिंताजनक और गंभीर बनी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: भागलपुर के राम जानकी मंदिर में मूर्तियों को असामाजिक तत्वों ने किया खंडित, हुआ बवाल


मजदूर मकान में सेटिंग का कर रहे थे काम 
ये घटना बेगूसराय के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सुजा पंचायत वार्ड नंबर 14 की है. वहीं, घायल मजदूर की पहचान सुजा वार्ड नंबर 14 के रहने वाले लव पासवान और रोहित पासवान के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि सभी मजदूर सुजा वार्ड नंबर 14 के रहने वाले अनिल शाह के छत के मकान में सेटिंग का काम कर रहे थे.


11000 वोल्ट करंट की संपर्क में आए मजदूर 
तभी मकान के बगल से 11000 वोल्ट की तार गुजरी हुई है. वहीं, मकान में सेटिंग लगाने के दौरान ही तार के संपर्क में आने से सभी मजदूर करंट के चपेट में आ गए. जिससे दो मजदूर बुरी तरह झुलस गया है. घायल अवस्था में दोनों मजदूर को उस जगह से उठाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 


ये भी पढ़ें: बिहटा में 2 दिन से लापता डॉक्टर की ईट पत्थर से कुचलकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी


पुलिस मामले की जांच में जुटी 
फिलहाल इस घटना के बाद मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई. पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. वहीं, घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. 


इनपुट - जितेन्द्र कुमार चौधरी 


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!