Begusarai News: बिहार के बेगूसराय जिले में बुधवार (26 जून) को अलग-अलग जगहों पर हुए कुछ हादसों में कई लोगों की जान चली गई. नगर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर स्थित एनएच 31 के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने मां और बेटी को कुचल दिया. मां की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल अवस्था में बेटी को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. मृत महिला की पहचान खगड़िया जिले के मानसी थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव के रहने वाले अनिल सिंह की पत्नी रोमा देवी के रूप में की गई है. जबकि घायल पुत्री की पहचान सोनम कुमारी के रूप में हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिजनों ने बताया है कि महिला अपने पुत्र को डॉक्टर से दिखाने के लिए बेगूसराय आई हुई थी. उन्होंने बताया कि जब सड़क पार कर रही थी. इस दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने मां और बेटी को कुचल दिया. इस हादसे में मां की मौत हो गई, जबकि बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई. उन्होंने बताया है कि घायल अवस्था में महिला सड़क पर तरफ रही थी. लेकिन वहां पर मौजूद लोग किसी प्रकार की कोई मदद नहीं कर पाई जिसके कारण से महिला की मौत हो गई.


ये भी पढ़ें- मोतिहारी में पैक्स अध्यक्ष के हत्याकांड पर बवाल, पुलिस के समझाने पर हुआ पोस्टमार्टम
 
वहीं दूसरी ओर भगवानपुर थाना अंतर्गत तेयाय गांव में पेड़ काटने के दौरान पेड़ में दबाकर एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक व्यक्ति की पहचान तेघरा थाना क्षेत्र के चिल्हाय निवासी उत्तम साहनी के रूप मे हुई है. इस मौत के बाद परिजनों में कोहरा मच गया. परिजनों ने बताया कि उत्तम साहनी पेड़ को काटने गए. कुल 6 मजदूर मिलकर पेड़ काटने गया था और पेड़ काटने के दौरान उसी के नीचे दब गया. जिससे उसकी मौत हो गई. परिजनों के द्वारा स्थानीय थाना की सूचना दी गई. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.