Suresh Yadav Murder Case: मोतिहारी में पैक्स अध्यक्ष की दिनदहाड़े हत्या पर बवाल, पुलिस के काफी समझाने पर हुआ पोस्टमार्टम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2309915

Suresh Yadav Murder Case: मोतिहारी में पैक्स अध्यक्ष की दिनदहाड़े हत्या पर बवाल, पुलिस के काफी समझाने पर हुआ पोस्टमार्टम

Motihari Murder Case: एसपी ने मृतक के परिवार को पूरी सुरक्षा देने का वादा किया. एसपी ने लोगो को बताया कि तीनों अपराधियों की पहचान हो गई है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा.

सुरेश यादव हत्याकांड

Motihari Murder Case: मोतिहारी में बुधवार (26 जून) को बेखौफ अपराधियों ने जिला परिषद सदस्य व पैक्स अध्यक्ष सुरेश यादव को गोली मारकर हत्या कर दी. दिनदहाड़े सुरेश यादव की हत्या से इलाके में तनाव का माहौल है. सुरेश यादव की हत्या के बाद नाराज सैकड़ो लोगों ने पहले सदर अस्पताल में हंगामा काटा और फिर शव को लेकर टाउन थाना के पास सड़क जाम करके विरोध-प्रदर्शन किया. सड़क जाम होने से कई किलोमीटर दूर तक जाम लग गया. मौके पर पहुंचे पुलिस के सीनियर अधिकारियों ने काफी समझाने पर लोगों ने जाम खोला. काफी मान-मनौव्ल के बाद देर रात स्थानीय लोगों ने मृतक जिला पार्षद का पोस्टमार्टम करवाने को सहमति दी. उग्र भीड़ एसपी को बुलाने पर अड़ी हुई थी. जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में मोतिहारी एसपी कान्तेश मिश्रा ने सदर अस्पताल में पहुंचकर नाराज ग्रामीणों के साथ बातचीत की. 

इस दौरान विधायक शमीम अहमद और मोतिहारी नगर में के उप मेयर डॉ लालबाबू गुप्ता भी मौजूद रहे. एसपी ने मृतक के परिवार को पूरी सुरक्षा देने का वादा किया. एसपी ने लोगो को बताया कि तीनों अपराधियों को चिन्हित कर लिया गया है. हत्या में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल बरामद कर लिया गया है जो सुगौली के एक व्यक्ति के नाम पर है. इधर नाराज ग्रामीण मोतिहारी में बढ़ते अपराध के बाद बिहार में योगी राज की जरूरत बताते दिखे. आपको बता दे कि मोतिहारी में तकरीबन सभी चौराहों पर सीसीटीवी कैमरे तो लगे हैं, लेकिन उसमें से ज्यादातर खराब है. चांदमारी चौक पर लगा सीसीटीवी कैमरा भी खराब पड़ा हुआ है. 

ये भी पढ़ें- Bihar Crime News: बेगूसराय में युवक को गोली मारकर लूटा, जमुई में दो गुटों ने खूब मचाया तांड़व

जिला पार्षद पिछले कुछ दिनों से जमीन के कारोबार में जुटे हुए थे. जिला पार्षद की जमीनी विवाद में हत्या की आशंका जताई जा रही हैं. मृतक ने बंजरिया थाना क्षेत्र में एक विवादित जमीन लिया था जिसपर आपराधिक गिरोह की भी नजर थी. जानकारी के अनुसार, घटना उस वक्त घाटी जब रोज की तरह जिला पार्षद सह पैक्स अध्यक्ष सुरेश यादव सोसाइटी आफिस से निकल कर अपनी गाड़ी में बैठने जा रहे थे, तभी पहले से घात लगाए तीन बदमाशों में से एक ने रमेश यादव को तीन गोली मार दी.

Trending news