Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2269018
photoDetails0hindi

बिहार में बरस रही है आग! शेखपुरा और बेगूसराय के स्कूल में छात्राएं बेहोश, अस्पताल में भर्ती

बिहार में भयंकर गर्मी पड़ रही है. इतनी गर्मी में बच्चों को स्कूल बुलाया जा रहा है. इसी नतीजा है कि बेगूसराय में बढ़ते गर्मी के बीच अचानक एक दर्जन स्कूली छात्रा बेहोश होकर नीचे गिरने लगी. बेहोशी के हालात में छात्रों को इलाज के लिए मटिहानी पीएचसी में भर्ती कराया.

1/5

मुंगेर में भीषण गर्मी के कारण आज जिले के कई स्कूलों के बच्चे दस्त के साथ बेहोश हो गए. जिसके कारण स्कूल में अफरा तफरी मच गई. जमालपुर प्रखंड के मध्य विद्यालय फरदा 8, उच्च विद्यालय फरदा 5, और धरहरा प्रखंड के  कन्या विद्यालय अमारी में 4 बच्चे बेहोश हो गए थे.

2/5

बेगूसराय-भीषण गर्मी में स्कूल में बच्चे बेहोश हुए. मटिहानी प्रखंड के मध्य विद्यालय मटिहानी में पढ़ाई के दौरान करीब 12 बच्चे हुए बेहोश. रेफरल अस्पताल मटिहानी में सभी बच्चों का इलाज किया जा रहा है. 

3/5

दो छात्राओं को निजी अस्पताल ले जाया गया. इस दौरान बेहोश बच्चों को अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस की सुविधा भी मुहैया नहीं हो सकी.

4/5

शेखपुरा जिले के अरियरी थाना क्षेत्र अंतर्गत मध्य विद्यालय मनकौल में बुधवार की सुबह भीषण गर्मी से 16 छात्र- छात्राएं बेहोश हो गए. बेहोशी की हालत में छह छात्राओं को बाइक और टोटो से सदर अस्पताल शेखपुरा में भर्ती कराया गया.

5/5

29 मई दिन बुधवार को 45 डिग्री सेल्सियस तापमान है और अचानक छात्रा बेहोश होकर गिर रहे हैं. इस गर्मी में भी स्कूल संचालित हो रहा है.