Giriraj Singh: गिरिराज सिंह के खिलाफ बेगूसराय में विरोध प्रदर्शन, सांसद ने बदला काफिला का रूट, काला झंडा दिखाने की थी तैयारी
Advertisement

Giriraj Singh: गिरिराज सिंह के खिलाफ बेगूसराय में विरोध प्रदर्शन, सांसद ने बदला काफिला का रूट, काला झंडा दिखाने की थी तैयारी

Giriraj Singh: बेगूसराय में एक बार फिर से लोगों ने गिरिराज सिंह का विरोध किया है. गिरिराज सिंह को इस बारे में जब पता चला तो उन्होंने काफिले का रूट बदल लिया.

गिरिराज सिंह का विरोध

बेगूसराय: बेगूसराय में एक बार फिर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का लोगो ने जमकर विरोध किया. लोग काला झंडा लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का विरोध करने के लिए एकत्रित हुए थे. लेकिन गनीमत ये रही कि विरोध प्रदर्शन की सूचना मिलने पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का काफिला दूसरे रूट से निकल गया. लेकिन लोगों के द्वारा केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह मुर्दाबाद गो,बैक के नारा लगाया गया. मामला बछवाड़ा प्रखंड के दियारा क्षेत्र के दादुपुर पंचायत के श्रवण टोल का है. जहा बेगूसराय सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आज जनसंपर्क के दौरान दादुपुर जाने वाले थे. जहां युवाओं ने हाथ में काला झंडा लेकर गिरिराज सिंह मुर्दाबाद और गिरिराज सिंह वापस जाओ के नारे लगाते रहे.

विरोध प्रदर्शन कर रहे युवाओं का कहना है कि गिरिराज सिंह का जन विश्वास यात्रा इसी सड़क से गुजरने वाली थी. लेकिन पता चलने के बाद इस सड़क पर से नहीं गुजरी. वहीं विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे युवाओं ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद बेगूसराय सांसद ने दियारा क्षेत्र के लिए कोई काम नहीं किया है. दियारा क्षेत्र के सड़क का भी हालत जर्जर है और दियारा क्षेत्र से वोट बार बार दिया जाता है. लेकिन इस इलाके में विकास का नहीं हुआ है. वहीं युवाओं ने रोड नहीं तो वोट नहीं के नारे लगाए. विरोध कर रहे हैं युवाओं का कहना है कि इस बार इस इलाके का जब तक विकास नहीं होगा तब तक यहां के जनता चुप नहीं रहेंगे. जो भी यहां पर जनप्रतिनिधि आएंगे उनका जमकर विरोध किया जाएगा.

2019 में बेगूसराय के सांसद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह इसी इलाके में आए थे और विकास करने का वादा किया था, लेकिन जीतने के बाद इस इलाके में कभी लौटकर वापस नहीं आए. आज फिर वह वोट मांगने के लिए इस इलाके में आने वाले थे लेकिन जब जाना कि यहां की जनता उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे और काला झंडा दिखाकर यहां से वापस करेंगे. इसकी जानकारी मिलते ही केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह इस इलाके में नहीं पहुंचे और दूसरे रूट से वह चलते बने. बहरहाल जो भी हो जिस तरीके से केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बेगूसराय में लगातार विरोध प्रदर्शन हो रहा है. इससे साफ जाहिर है कि जनता केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से काफी नाराज है.

इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: पति ने प्रेशर कुकर से पीट कर की पत्नी की हत्या, अवैध संबंध का था शक

Trending news