'आज ही तो जॉब लगी है, पैसे नहीं दे पाऊंगा...', वेरिफिकेशन के दौरान सब इंस्पेक्टर ने युवक से मांगी रिश्वत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2351152

'आज ही तो जॉब लगी है, पैसे नहीं दे पाऊंगा...', वेरिफिकेशन के दौरान सब इंस्पेक्टर ने युवक से मांगी रिश्वत

Begusarai News: बेगूसराय में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सब इंस्पेक्टर एक युवक से रिश्वत मां रहा है. इस दौरान युवक कहता है कि इतने पैसे नहीं दे पाऊंगा. फिर दारोगा जी कहते हैं कि दो हजार से कम नहीं लगेगा.

पुलिस वेरिफिकेशन के दौरान सब इंस्पेक्टर ने युवक से मांगी रिश्वत

Begusarai: 'आज ही तो जॉब लगी है, पैसे नहीं दे पाऊंगा, हम गरीब हैं...' ये शब्द हैं उस नौजवान के जो हाल ही में नौकरी पाया है. नौकरी पाकर सोचा अब जीवन अच्छे तरीके से बितेगा. मगर, अभी इसमें इतना लोचा है. उसे तब पता चला जब वह कागजात का काम करने के पुलिस थाने पहुंचा. पुलिस वेरिफिकेशन के दौरान उसे क्या पता था कि सब इंस्पेक्टर साहब बिना पैसे लिए काम नहीं करते हैं. दारोगा साहब तो काम करते हैं, लेकिन जेब में माल होना चाहिए. आइए इस ऑर्टिकल में पूरा मामला जानने की कोशिश करते हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पक एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स दूसरे युवक से पैसों की डिमांड करता है. ये पैसे मांगने वाला बलिया थाना में पद स्थापित सब इंस्पेक्टर अजय कुमार हैं, जो एक युवक से कागजात का काम करने में सेवा पानी के नाम पर दो हजार रुपए की डिमांड कर रहे हैं.

वायरल वीडियो में साफ साफ देखा जा सकता है कि युवक कह रहा है आज तो जॉब लगी ही है, गरीब लोग हैं. इस पर दरोगा साहब कहते कम नहीं होता है. दो हजार से कम से कम एक दे दो और युवक रुपए बगल के अलमारी पर रख देता है. हालांकि, यह वायरल वीडियो में युवक कौन हैं? इसका पता नहीं चल पाया है और Zee न्यूज इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. ज्ञात हो बीते दिन इसी तरह के मामले में बेगूसराय एसपी ने एक सब इंस्पेक्टर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया था.

Trending news