बेगूसराय: Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. जहां लूटपाट करने के दौरान अपराधियों ने तीन युवक को चाकू मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. घायल अवस्था में तीनों को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां एक युवक की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. घटना जिले के नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के एस्फा पुल के समीप की है.  घायल तीनों युवक की पहचान डंडारी थाना क्षेत्र के रहने वाले सिंटू रजक, छोटू रजक, बिट्टू शाह के रूप में की गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिजनों ने बताया है कि तीनों युवक बेगूसराय से काम कर घर लौट रहा था इस दौरान आधा दर्जन से अधिक संख्या में अपराधी इस्फा पुल पर घेर लिया और लूटपाट करने लगे. जब तीनों युवक के द्वारा लूटपाट का विरोध किया गया तो इसी बात से नाराज होकर अपराधियों ने तीनों युवक को चाकू से गोद गोद कर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल अवस्था में तीनों युवकों को इलाज के लिए बेगूसराय के सदस्य अस्पताल में भर्ती कराया. जहां सिंटू रजक की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. परिजनों ने यह भी बताया है कि सिंटू रजक राजमिस्त्री का ठेकेदार था. आज वह बेगूसराय में काम करवा कर अपने घर लौट रहा था.


घर लौटने के दौरान अपराधियों ने पुल पर सभी घेर लिया और उसके साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. जब लूटपाट का विरोध किया गया तो अपराधियों ने ताबड़तोड़ तीनों युवकों पर चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. उन्होंने बताया है कि उन लोगों के पास 60 हजार रुपए और मोटरसाइकिल भी था. जिसको अपराधियों के द्वारा लूट लिया गया. परिजनों ने भी बताया है कि 10 के संख्या में अपराधी वहां पर इकट्ठे थे और सभी अपराधी के पास हथियार एवं चाकू था.


इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी


ये भी पढ़ें- Tejashwi Yadav: तेजस्वी ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा- बिहारी कभी गुजराती से नहीं डरता