Tejashwi Yadav: तेजस्वी ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा- बिहारी कभी गुजराती से नहीं डरता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2263946

Tejashwi Yadav: तेजस्वी ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा- बिहारी कभी गुजराती से नहीं डरता

Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहारी कभी भी गुजराती से नहीं डरता है. यह झारखंड और दिल्ली नहीं है. एक बार हाथ लगाकर तो दिखाओ.

तेजस्वी यादव(फाइल फोटो)

पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'नौकरी के बदले जमीन लेने वालों का काउंटडाउन शुरू' वाले बयान पर राजद नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है. तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहारी कभी भी गुजराती से नहीं डरता. उन्होंने कहा कि हमारे भगवान कृष्ण का जन्म भी जेल में ही हुआ था. पटना में जब पत्रकारों ने प्रधानमंत्री के इस बयान को लेकर सवाल पूछा तो तेजस्वी ने कहा, "वे मुझसे डर गए हैं क्या? तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री हार रहे हैं, इसलिए ऐसा बयान दे रहे हैं. हमारे भगवान कृष्ण का जन्म भी जेल में हुआ है.

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि आप सोचिए कि 75 साल का एक बुजुर्ग 34 साल के नौजवान को धमकी दे रहा है कि हमको तुम चुनाव हरा रहे हो तो हम तुमको जेल भेज देंगे. इस बारे में जनता फैसला करेगी, जनता मालिक है, वही तय करेगी." उन्होंने चुनौती देते हुए कहा, "बिहारी कभी भी गुजराती से नहीं डरता है. यह झारखंड और दिल्ली नहीं है. एक बार हाथ लगाकर तो दिखाओ. बिहार है, बिहारी किसी से डरता नहीं है."

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काराकाट संसदीय क्षेत्र के डिहरी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राजद के प्रमुख लालू यादव के परिवार को चेतावनी देते हुए कहा कि जिन्होंने बिहार के गरीबों को लूटकर नौकरी के बदले जमीन लिखवाई, वे कान खोल के सुन लें, उनका भी जेल जाने का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. उन्होंने चुनाव के बाद कार्रवाई करने का इशारा करते हुए कहा कि जैसे ही हेलीकॉप्‍टर में चक्कर मारने का समय पूरा होगा, जेल का रास्ता तय हो जाएगा. बिहार को लूटने वालों को एनडीए सरकार छोड़ेगी नहीं, ये मोदी की गारंटी है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Bihar Lok Sabha Election: बिहार में छठे चरण का मतदान संपन्न, पिछली बार से 3 प्रतिशत कम वोटिंग

Trending news