Bihar News: गोमांस ले जाने के आरोप में ट्रक चालक और खलासी की पिटाई, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2397319

Bihar News: गोमांस ले जाने के आरोप में ट्रक चालक और खलासी की पिटाई, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: बिहार के बेगूसराय में गोमांस ले जाने के आरोप में गुस्साए लोगों ने ट्रक चालक और खलासी की पिटाई कर दी. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है.

 गोमांस ले जाने के आरोप में ट्रक चालक की पिटाई

बेगूसराय: बेगूसराय में एक ट्रक में गोमांस ले जाने का आरोप लगाकर स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक और खलासी को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी. इस दौरान जमकर हंगामा भी हुआ. पूरी घटना एफसीआई थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर बीहट गांव की है. दरअसल एन एच से एक ट्रक जा रहा था जिससे दुर्गंध आ रही थी. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने ट्रक को रोक लिया और गौ मांस होने का आरोप लगा हंगामा शुरू कर दिया. इस दौरान कुछ लोगों ने ट्रक चालक और खलासी को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी.

इसके बाद लोगों ने दोनों को मौके पर पहुंची एफसीआई थाना पुलिस के हवाले कर दिया. मौके पर पहुंची एफसीआई थाना की पुलिस ने ट्रक चालक और खलासी को भीड़ से बचकर हिरासत में लिया. इसके साथ ही हंगामा करने के दौरान पिटाई करने में शामिल तीन लोगों को भी हिरासत में ले लिया. इस मामले को लेकर सदर डीएसपी 2 भास्कर रंजन ने बताया कि गाड़ी से काफी दुर्गंध आ रही है. किस प्रकार का मांस या हड्डी है इसकी जांच अभी तक नहीं हुई है इसकी जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली से आए एक लेटर ने बढ़ा दी हेमंत और नीतीश की परेशानी! जानें क्या है नया ऑर्डर

वहीं दूसरी तरफ मामले को लेकर बरौनी इंस्पेक्टर रजनीश कुमार, एफसीआई थाना अध्यक्ष अंजली कुमारी, जीरोमाइल ओपी अध्यक्ष चंदन कुमार, चकिया थानाध्यक्ष नीरज कुमार चौधरी सहित दर्जनों पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल ट्रक को सिमरिया घाट भेजा गया है जहां मांस की जांच के साथ ही दफनाने का काम किया जाएगा. घटना की सूचना पर सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग एफसीआई थाना पर पहुंचे और कार्रवाई की मांग की. इसके साथ ही स्थानीय तीन लोगों को जिसे हिरासत में लिया गया उसे छोड़ने की भी मांग कर रहे हैं.

इनपुट- राजीव कुमार

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news