Begusarai News: मोटरसाइकिल सवार युवक ने महिला को कुचला, गुस्साए लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर किया हंगामा
Advertisement

Begusarai News: मोटरसाइकिल सवार युवक ने महिला को कुचला, गुस्साए लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर किया हंगामा

Begusarai Accident: बेगूसराय में तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार युवक ने एक बुजुर्ग महिला को कुचल दिया. जिससे बुजुर्ग महिला की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मौत के बाद परिजनों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

बेगूसराय: Begusarai Accident: बिहार के बेगूसराय में लगातार रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में एक बार फिर तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार युवक ने एक बुजुर्ग महिला को कुचल दिया. जिससे बुजुर्ग महिला की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

मौत के बाद परिजनों ने सड़क जाम कर किया 
इस मौत के बाद परिजनों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया. वहीं मौत की खबर लगते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है. घटना छौडाही थाना क्षेत्र के एजनी गांव की है. मृत महिला की पहचान एजनी गांव के रहने वाली राम परी देवी के रूप में की गई है. 

तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार युवक ने महिला को कुचला 
मृत महिला के पुत्र पंकज दास ने बताया है कि महिला सड़क पार कर रही थी, तभी तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार युवक ने महिला राम परी देवी को कुचल दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. वहीं घायल अवस्था में परिजनों ने उसे जगह से उठाकर इलाज के लिए एक निजी अस्पताल ले जाया जा रहा था कि जहां रास्ते में ही रामपरी देवी ने दम तोड़ दिया. 

गुस्साए लोग पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर कर रहे हंगामा
इस घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा करने लगे. वहीं स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना छौड़ाही थाना पुलिस को दी. मौके पर छौड़ाही थाने की पुलिस ने पहुंचकर किसी तरह मामले को शांत कराया और महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.
इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी, बेगूसराय

यह भी पढ़ें- 'खुद जमुई छोड़ कर भाग गए और अपने बहनोई को लाए हैं...', तेजस्वी ने चिराग पर कसा तंज

Trending news