बिहार: जिंदगी की जंग हार गई बेतिया की पीड़िता, प्रेमी ने जलाया था जिंदा

बेतिया में देर रात पीड़िता का पोस्टमार्टम किया गया और परिजनों को शव सौंप दिया गया. जिंदगी की जंग इस तरह हार जाने से पीड़िता के गांव में मातम छा गया है. 

 बिहार: जिंदगी की जंग हार गई बेतिया की पीड़िता, प्रेमी ने जलाया था जिंदा
इस मामले में आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया था.

बेतिया: बिहार के बेतिया जिले के नरकटियागंज में प्रेमी द्वारा जिंदा जलाए जाने के बाद पीड़िता की आज इलाज के दौरान मौत हो गई. पीड़िता को बेतिया से पटना रेफर किया गया था लेकिन हाजीपुर में मौत हो गई. 

बेतिया में देर रात पीड़िता का पोस्टमार्टम किया गया और परिजनों को शव सौंप दिया गया. जिंदगी की जंग इस तरह हार जाने से पीड़िता के गांव में मातम छा गया है. आपको बता दें कि इस मामले में आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया था.

एसडीपीओ सूर्यकान्त चौबे ने पास के गांव से ही किया गिरफ्तार, स्पेशल टीम ने छापेमारी कर गिरफ्तार किया है.

आपको बता दें कि यह नरकटियागंज के एक गांव का मामला है जहां एक लड़की के साथ पहले लड़का यौन शौषण करता रहा और जब लड़की गर्भवती हो गई और शादी की बात की तब प्रेमी ने अपने साथियों के साथ लड़की के घर में घुसकर मिटटी का तेल छिड़ककर जिंदा जला डाला.

लड़की को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था और पीड़िता का इलाज चल रहा था. बेहतर इलाज के लिए उसे पटना रेफर किया गया लेकिन हाजीपुर में ही उसकी मौत हो गई. 

 एसडीपीओ सूर्यकांत चौबे ने बताया कि नरकटियागंज के पास एक गांव का मामला है जहां लड़की लड़के से प्रेम करती थी और एक महीने की प्रेग्नेंट थी. वो बार-बार शादी करने की बात कह रही थी जो प्रेमी को मंजूर नहीं था.

साथ ही एसडीपीओ सूर्यकांत चौबे ने बताया कि मंगलवार को जब लड़की के घर पर कोई नहीं था तो घर में दोस्तों के साथ घुसकर प्रेमी ने उसे जिंदा जला दिया.