Bettiah: जिस युवक के लिए लोगों ने किया थाने का घेराव, वही निकला इनामी बदमाश, सब हैरान
Advertisement

Bettiah: जिस युवक के लिए लोगों ने किया थाने का घेराव, वही निकला इनामी बदमाश, सब हैरान

Bettiah Samachar:युवक के अपहरण की जानकारी मिलते हीं पुलिस के होश उड़ गए और आनन-फानन में पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला की युवक का अपहरण नहीं हुआ बल्कि युवक राहुल यादव को यूपी एटीएस की टीम गिरफ्तार किया हैं 

 

राहुल यादव का अपहरण.

Bettiah: बेतिया से एक अजीबी मामला सामने आया हैं. जिस युवक का अपहरण को लेकर लोग थाना का घेराव करने पहुंचे थे वह युवक उत्तर प्रदेश पुलिस का इनामी बदमाश निकला. जिसे यूपी एटीएस की टीम ( ATS) ने गिरफ्तार कर लिया था और गांव के लोग युवक के अपहरण का आरोप लगा रहें थे.

वहीं, युवक के अपहरण की जानकारी मिलते हीं पुलिस के होश उड़ गए और आनन-फानन में पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला की युवक का अपहरण नहीं हुआ बल्कि युवक राहुल यादव को यूपी एटीएस की टीम गिरफ्तार किया हैं. अपह्रत युवक राहुल पर कुर्की जब्ती से संबंधित कांड यूपी में दर्ज था, जिस मामले में उसकी गिरफ्तार हुई हैं. दरअसल, यह पूरा मामला मझौलिया थाना क्षेत्र के मझरिया पंचायत के मठिया टोला का है. 

ये भी पढ़ेंः सरकारी डॉक्टरों ने दिया गलत इंजेक्शन, तड़प-तड़प कर चली गई मरीज की जान

हालांकि, कल  देर शाम अचानक ग्रामीणों को पता चला कि मझौलिया थाना क्षेत्र के पासवान चौक से राहुल यादव नाम के युवक का अपहरण हो गया है और अपहरण का आरोप शहर के प्रसिद्ध होलट व्यवसायी और किशन होटल के मालिक पर लगा था. जिसको लेकर लोग आक्रोशित हो गए और देर रात को ही मझौलिया थाना पहुंच कर राहुल को बरामद करने की मांग करने लगे क्योंकि राहुल का होटल संचालक के साथ पूर्व का जमीनी विवाद चल रहा था. लिहाजा, अपहरण की जानकारी पुलिस को  मिलते हीं  मझौलिया थानाध्यक्ष अशोक कुमार गुप्ता ने  इसकी सूचना वरीय पुलिस पदाधिकारी को देते हुए मामले की जांच शुरू कर दी. 

इस कम्र मे दोपहर तक लोग थाने में डटे रहे और राहुल की बरामदगी के लिए पुलिस पर दवाब बनाने लगे. इस बीच मझौलिया पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पुलिस को पता चला कि राहुल का अपहरण नहीं हुआ है बल्कि राहुल को यूपी एटीएस की पुलिस गिरफ्तार कर ले गई हैं.

ये भी पढ़ेंः 'बहन की रक्षा' में भाई बना हत्यारा, चाकू से गोदकर की बस कर्मी की हत्या

साथ हीं, रात भर थाना में सैकड़ो की संख्या में हुजूम लगाए ग्रामीण भी उस समय अवाक रह गए. जब प्रक्षिक्षु डीएसपी (DSP) सह थानाध्यक्ष अमित कुमार ने यह बताया कि राहुल यादव का अपहरण नहीं हुआ है बल्कि यूपी पुलिस की एटीएस टीम (ATS) ने उसे गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई है. क्योंकि उसपर 25 हजार का इनाम यूपी पुलिस द्वारा रखा गया था. वहीं, उन्होंने बताया कि राहुल यादव पर यूपी के दारागंज थाना में संगीन अपराध के मामले में कांड संख्या 91/17 भी दर्ज है. इस संबंध में उसके विरुद्ध कुर्की जब्ती की कार्यवाही की जा चुकी है.

इधर, परिजनों द्वारा अपहरण की आशंका जताते हुए थाना में एक आवेदन दिया गया था जिसके आलोक में मझौलिया पुलिस अज्ञात के विरुद्ध कांड संख्या 205/21 दर्ज है इसके बावजूद थाने का घेराव और ड्रामा ने कुछ देर के लिए पुलिस प्रशासन की मुश्किलें बढ़ा दीं हैं.

(इनपुट-इमरान अज़ीज)