भागलपुर: स्नान करने गए तीन बच्चे नदी में डूबे, सभी की मौत
Advertisement

भागलपुर: स्नान करने गए तीन बच्चे नदी में डूबे, सभी की मौत

सोमवार की शाम जिउतिया व्रत को लेकर नदी में तीनों बच्चे स्नान करने गए और गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई. पुलिस के अनुसार, कई परिवार के लोग कदवा नदी में स्नान करने गए थे.

तीनों बच्चे स्नान करने गए और गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले के गोराडीह थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव में तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई. दरअसल सोमवार की शाम जिउतिया व्रत को लेकर नदी में तीनों बच्चे स्नान करने गए और गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई. पुलिस के अनुसार, कई परिवार के लोग कदवा नदी में स्नान करने गए थे.

स्नान करने के क्रम में तीन बच्चे गहरे पानी में उतर गए और उनकी डूबने से मौत हो गई. महिलाओं द्वारा शोर मचाए जाने के बाद स्थानीय ग्रामीण इकट्ठा जरूर हुए, लेकिन बच्चों को वे लोग बचा नहीं सके. ग्रामीणों की मदद से सभी शवों को नदी से बाहर निकाल लिया गया है. 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतकों में सूरज कुमार (13), पीयूषी कुमारी (10) और शिवानी कुमारी (11) शामिल हैं. घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पहुंची पुलिस ने सभी शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय अस्पताल भेज दिया है. घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है. पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी.