बांका में बालू से लदे अज्ञात वाहन ने युवक को कुचला, इलाज के दौरान हुई मौत
Advertisement

बांका में बालू से लदे अज्ञात वाहन ने युवक को कुचला, इलाज के दौरान हुई मौत

बिहार के बांका में बालू लदे अज्ञात वाहन ने एक युवक को कुचल दिया. जिसके बाद देवघर सदर अस्पताल में घायल को ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

(फाइल फोटो)

Banka: बिहार के बांका में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है. यहां पर बालू लदे अज्ञात वाहन ने एक युवक को कुचल दिया. जिसके बाद उसे इलाज के लिए देवघर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

इलाज के दौरान हुई मौत
दरअसल यह मामला देवघर के नवनिर्मित हवाई अड्डा का है. यहां पर युवक मॉर्निंग वॉक पर निकला था. उसी दौरान एक अज्ञात बालू लदे वाहन ने युवक को जोरदार टक्कर मार दी. यह घटना सुबह की है. बताया जा रहा है कि युवक का आधा शरीर पहिया चढ़ने से बुरी तरह से कुचल गया. जिसके बाद युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. इस घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों ने जख्मी युवक को इलाज के लिए देवघर सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर डॉक्टर युवक को ऑक्सीजन लगाने की तैयारी कर रहे थे. उसी दौरान युवक ने दम तोड़ दिया. 

मॉर्निंग वॉक के दौरान हुआ हादसा
युवक बांका जिले के कटोरिया का रहने वाला था जिसका नाम अविनाश कुमार सिंह बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक मृतक अपनी बहन को लाने के लिए देवघर हवाई अड्डा खिजुरिया गांव गया हुआ था. यह हादसा मॉर्निंग वॉक के दौरान हुआ था. बताया जा रहा है कि पीछे से बालू से लदा हुआ एक अज्ञात वाहन ने युवक को रौंद दिया. इस घटना के बाद से परिजनों का बुरा हाल है. वहीं मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी.

ये भी पढ़िये: स्वच्छता को लेकर झारखंड सरकार ने कसी कमर, कूड़ा फैलने पर लगेगा जुर्माना, जानें नए नियम

Trending news