Bihar News:रात के अंधेरे में प्रेमी-प्रेमिका को मिलना पड़ा महंगा,ग्रामीणों ने पकड़कर करवाई शादी
Advertisement

Bihar News:रात के अंधेरे में प्रेमी-प्रेमिका को मिलना पड़ा महंगा,ग्रामीणों ने पकड़कर करवाई शादी

Bihar News: जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र में रात के अंधेरे में अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की ग्रामीणों ने पकड़कर शादी करा दी.

Bihar News:रात के अंधेरे में प्रेमी-प्रेमिका को मिलना पड़ा महंगा,ग्रामीणों ने पकड़कर करवाई शादी

जमुई:Bihar News: जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र में रात के अंधेरे में अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की ग्रामीणों ने पकड़कर शादी करा दी. पकड़े गए प्रेमी प्रेमिका की पहचान अमारी पंचायत नया टोला धर्मपुर गांव निवासी रूपेश राम के पुत्र सुमित कुमार और प्रेमिका महापुर गांव निवासी सुदामा तुरी की पुत्री सिमरन कुमारी के रूप में हुई है. परिजनों ने बताया कि रात के अंधेरे में सुमित कुमार घर में घुस आया और आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया. वहीं गांव वाले को शक हुआ जिस पर दरवाजा खोला गया तो लड़की ने पकड़े जाने के भय से लड़के को घर में रखे एक बक्से में बंद कर दिया.

ग्रामीणों के द्वारा खोजबीन के बाद बक्से से लड़के को निकाल लिया गया और फिर दोनों की शादी करा दी गई. मामले को लेकर प्रेमी सुमित कुमार ने बताया कि हम दोनों के बीच पिछले डेढ़ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है. जिसमें लड़की के द्वारा ही मेरे इंस्टाग्राम से नंबर निकाल कर कॉल किया गया. इसके बाद दोनों में बातचीत शुरू हुई और बातचीत के बाद मामला प्रेम प्रसंग में बदल गया और दोनों कुछ दिनों से लिव इन रिलेशन में भी रह रहे थे. वहीं कई बार रात के अंधेरे में सिमरन से मिलने उसके घर पर भी गए हैं. लेकिन आज 10:30 बजे रात में सिमरन का फोन आया कि मिलने आना है. जिसको लेकर हम रात में मिलने के लिए पहुंचे थे.

इस बीच किसी ग्रामीणों ने हम दोनों को देख लिया और मार पिटाई करने लगे और मेरी शादी करा दी. इसके बाद सुबह हुई पंचायत के दौरान ही किसी ने खैरा थाना की पुलिस को सूचना दे दी. मौके पर पहुंची खैरा थाने की पुलिस ने दोनों प्रेमी प्रेमिका को बरामद कर थाने ले गई. हालांकि पुलिस को ग्रामीणों का विरोध का भी सामना करना पड़ा. वहीं पूरे मामले को लेकर खैरा थाना प्रभारी सिद्धेश्वर पासवान का कहना है कि दोनों परिजनों के द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- अभिषेक निरला

ये भी पढ़ें- मां के सामने बेटी के साथ दरिंदगी, दबंगों के डर से महीनों बाद थाना पहुंची पीड़िता

 

Trending news