मुंगेरः बस और कांवरियों के वाहन की जोरदार टक्कर, तीन गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1262826

मुंगेरः बस और कांवरियों के वाहन की जोरदार टक्कर, तीन गंभीर रूप से घायल

मुंगेर में ओवरटेक के कारण बस और कांवरिया की वाहन में जोरदार टक्कर हो गई. इस जोरदार टक्कर में तीन कांवरिया गंभीर रूप से घायल हो गए.

मुंगेरः बस और कांवरियों के वाहन की जोरदार टक्कर, तीन गंभीर रूप से घायल

मुंगेर: बिहार के मुंगेर में ओवरटेक के कारण बस और कांवरिया की वाहन में जोरदार टक्कर हो गई. इस जोरदार टक्कर में तीन कांवरिया गंभीर रूप से घायल हो गए. गंभीर रूप से घायल हुए सभी कांवरिया का इलाज के लिए असरगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया है. वहां उनका इलाज चल रहा है. घटना असरगंज थाना क्षेत्र के चापा गांव के पास की बताई जा रही है.

तीन कांवरियां गंभीररूप से घायल 
सावन की पहली सोमवारी होने के वजह से आज भारी संख्या में कांवरिया सुल्तानगंज गंगा घाट से गंगा जल लेकर बाबा बैजनाथ धाम देवघर जा रहे है. वहीं मिली जानकारी के अनुसार पटना के दानापुर से आए सुल्तानगंज गंगा घाट से जल भरकर देवघर अपने प्राइवेट वाहन से जा रहे थे. तभी कांवरिया ओवर टेक करने के चक्कर में सामने आ रही बस में टक्करा घए. वहीं इस घटना में एक वाहन पर बैठे 5 कांवरियों में तीन कांवरियां गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायल कांवरिया को स्थानीय लोगों की मदद से असरगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार किया. 

वाहन ओवरटेक करने के चक्कर में जोरदार टक्कर 
घायल कांवरिया के साथ में आए कांवरियों ने बताया कि हमलोग पटना दानापुर से तीन वाहन से रविवार को सुल्तानगंज पहुंचे. वहीं आज सुबह सुल्तनगंज गंगा घाट से गंगाजल लेकर देवघर जा रहे थे. वहीं ओवरटेक वाहन करने के चक्कर में सामने आ रही बस से कांवरियां वाहन की टक्कर हो गई. जिसमें 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल कांवरियों में सुधीर कुमार, संदीप कुमार और विकास कुमार शामिल है. सभी पटना के दानपुर के रहने वाले है. 

(रिपोर्ट-प्रशांत कुमार)

यह भी पढ़े- गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया भोजपुर, मामूली विवाद में अपराधियों ने युवक को मारी गोली

Trending news