Bhagalpur News: चलती गाड़ी में अचानक लगी आग, स्कूल वैन हो गई धुआं-धुआं
Advertisement

Bhagalpur News: चलती गाड़ी में अचानक लगी आग, स्कूल वैन हो गई धुआं-धुआं

Bhagalpur Fire News: नवगछिया जा रही स्कूल वैन में अचानक आग लग गई. धूधू कर स्कूल वैन जल (School Vehicle fire) गई. गनीमत रही कि गाड़ी में बच्चे मौजूद नहीं थे, जब आग लगी गाड़ी में तब चालक और उपचालक मौजूद थे. इस दौरान दोनों ने कूदकर अपनी जान बचाई.

भागलपुर में स्कूल वैन में लगी आग

Bhagalpur News: भागलपुर में 18 मार्च, 2024 दिन सोमवार को चलती गाड़ी (School Vehicle fire) में अचानक आग गई. इस घटना में एक स्कूल वैन धुं-धुं कर जल गई. इस दौरान चालक और उपचालक ने कूद कर किसी तरह से अपनी जान बचाई. यह घटना भागलपुर (Bhagalpur Fire) के नवगछिया पुलिस जिला अन्तर्गत विक्रमशिला पहुंच पथ पर हुई है. 

गाड़ी के चालक और उपचालक ने किसी तरह बचाई अपनी जान

दरअसल, भागलपुर (Bhagalpur Fire) से नवगछिया जा रही स्कूल वैन में अचानक आग लग गई. धूं-धूं कर स्कूल वैन जल (School Vehicle fire) गई. गनीमत रही कि गाड़ी में बच्चे मौजूद नहीं थे, जब आग लगी गाड़ी में तब चालक और उपचालक मौजूद थे. इस दौरान दोनों ने कूदकर अपनी जान बचाई और मौके से फरार हो गए. आग लगने की सूचना पर डायल 112 टीम अग्निशमन विभाग के साथ मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. 

पुलिस प्रशासन ने मशक्कत के बाद जाम हटवाया

इधर, घटना (School Vehicle fire) के बाद विक्रमशिला पहुंच पथ पर घंटो लंबा जाम लगा रहा. पुलिस प्रशासन ने मशक्कत के बाद जाम हटवाया. वैन में आग (School Vehicle fire) किस वजह से लगी इसका पता नहीं चल सका है.

फरार चालक और उपचालक की तलाश

डायल 112 नवगछिया एएसआई राम ज्योतिष बैठा ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है. साथ ही फरार चालक और उपचालक की तलाश की जा रही है. वहीं, मामले की भी जांच की जा रही है कि आग स्कूल वैन (School Vehicle fire) में कैसे लगी.

यह भी पढ़ें:पशुपति रहेंगे या जाएंगे, सुलझने के बजाय उलझती जा रही सीट शेयरिंग की समस्या

स्कूल प्रबंधन सेफ्टी कब नॉर्म्स को फॉलो नहीं करते!

आपको बता दें कि स्कूल वैन के चालक और स्कूल प्रबंधन सेफ्टी कब नॉर्म्स को फॉलो नहीं करते हैं. साथ ही स्कूल प्रबंधन चालक पर सख्ती नहीं बरतते है. लिहाजा इस तरह की घटनाएं सामने आती है.

रिपोर्ट:अश्वनी कुमार

Trending news