Bihar News: लखीसराय-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर भीषण सड़क हादसा, 8 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2120553

Bihar News: लखीसराय-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर भीषण सड़क हादसा, 8 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

Lakhisarai News in Hindi: बिहार के लखीसराय में एक बड़ी दुर्घटना हो गई है. यहां एक  भीषण सड़क हादसे में आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. इसके अलावा  6 से अधिक लोग बुरी तरफ से  घायल हो गए हैं. ये घटना रामगढ़चौक थाना क्षेत्र के बिहरौरा गांव की है.

 लखीसराय-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर बड़ा हादसा,

लखीसराय: Lakhisarai News in Hindi: बिहार के लखीसराय में एक बड़ी दुर्घटना हो गई है. यहां एक  भीषण सड़क हादसे में आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. इसके अलावा  6 से अधिक लोग बुरी तरफ से  घायल हो गए हैं. ये घटना रामगढ़चौक थाना क्षेत्र के बिहरौरा गांव की है. जानकारी के अनुसार,अज्ञात वाहन ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी थी, जिससे ऑटो के  परखच्चे उड़ गए थे. ये दुर्घटना लखीसराय-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर बिहरौरा गांव के पास हुई है. 

जानें क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, ऑटो में उस समय 15 लोग सवार थे. इस टक्कर की वजह से 8 लोगों की मौत हो गई है. जबकि घायलों की हालात नाजुक बनी हुई हिया. घायलों को बेहतर इलाज के लिए 
पटना रेफर किया गया है. सूचना मिलने के बाद कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. इस दौरान पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा.

इस दुर्घटना में ऑटो चालक मनोज कुमार की इलाज के दौरान मौत हो गई है. मृतकों में दिवाना कुमार, छोटू कुमार, अमित कुमार और रामू कुमार की पहचान हो पाई है. ये सभी मुंगेर जिला के जमालपुर के नया टोला केशोपुर के रहने वाले थे. अन्य मृतकों की पहचान अभी नहीं हो पाई है. पुलिस उनकी पहचान तलाशने में लगी हुई है. 

पुलिस इस समय मोबाइल फोन के आधार पर मृतकों की पहचान पता लगाने में लगी हुई है. घायलों की पहचान लखीसराय के सागर यादव, मुंगेर जमालपुर के रितिक कुमार के रूप में हुई है. घटनास्थल पर पुलिस मौजूद है. 

Trending news