जमुई:Bihar News: बीते सोमवार को झाझा रेल पुलिस के द्वारा एक अज्ञात व्यक्ति को घायल अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां डॉक्टर देवेंद्र कुमार के द्वारा इलाज किया गया. वहीं घायल व्यक्ति का इलाज के लिए यूरिन बैंक के जगह कोल्ड ड्रिंक का बोतल का इस्तेमाल किया गया. इस मामले को जी मीडिया में आने के बाद सिविल सर्जन डॉक्टर महेंद्र प्रताप ने डिप्टी सुपरिटेंडेंट डॉक्टर नौशाद अहमद और अस्पताल प्रबंधक रमेश पांडेय पर नोटिस दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वहीं सिविल सर्जन डॉक्टर महेंद्र प्रताप ने बताया कि रेल पुलिस के द्वारा घायल अवस्था में एक अज्ञात व्यक्ति को लाया गया था.  जिसका इलाज किया गया और इमरजेंसी में जल्दबाजी में कोल्ड ड्रिंक का बोतल यूरिन बैग के जगह लगा दिया गया था. जिसको लेकर हमने अस्पताल प्रबंधन और डिप्टी सुपरिटेंडेंट पर शो कॉज निकाला है और विभाग को भी इसकी सूचना दिया गया है. बता दें कि इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. जहां डॉक्टर ने जुगाड़ लगाकर एक मरीज की जान खतरे में डाल दिया गया.


घटना के बारे में बताया जा रहा है कि एक मरीज को बेहोश होने के बाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां उस मरीज को यूरिन बैग की जगह कोल्ड ड्रिंक की बोतल लगा दी गई. वीडियो वायरल जब हुआ तो बताया गया कि अस्पताल में यूरिन बैग खत्म हो गई थी. अस्पताल प्रबंधन ने कहा कि उस समय मरीज को इसकी जरूरत थी इसलिए कोल्ड ड्रिंक की बोतल लगाया गया. इस लापरवाही की निंदा करते हुए संबंधित कर्मचारियों पर कार्रवाई करने की बात कही.


ये भी पढ़ें- Dumri Bypolls: डुमरी उपचुनाव को लेकर बढ़ी सरगर्मी, बेबी देवी को जीत का भरोसा