Dumri Bypolls: डुमरी उपचुनाव को लेकर बढ़ी सरगर्मी, बेबी देवी को जीत का भरोसा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1818439

Dumri Bypolls: डुमरी उपचुनाव को लेकर बढ़ी सरगर्मी, बेबी देवी को जीत का भरोसा

Dumri Bypolls: डुमरी विधानसभा के उप चुनाव की घोषणा के साथ आज से अधिसूचना निर्गत करने की तिथि और नामांकन करने की तिथि के साथ ही मंत्री बेबी देवी के अलर्गो स्थित आवास पर कार्यकर्ताओं की चहलकदमी बढ़ गई है. नामांकन की अंतिम तिथि 17 अगस्त है. नाम वापस लेने की तिथि 21 अगस्त.

Dumri Bypolls: डुमरी उपचुनाव को लेकर बढ़ी सरगर्मी, बेबी देवी को जीत का भरोसा

बोकारो: Dumri Bypolls: डुमरी विधानसभा के उप चुनाव की घोषणा के साथ आज से अधिसूचना निर्गत करने की तिथि और नामांकन करने की तिथि के साथ ही मंत्री बेबी देवी के अलर्गो स्थित आवास पर कार्यकर्ताओं की चहलकदमी बढ़ गई है. नामांकन की अंतिम तिथि 17 अगस्त है. नाम वापस लेने की तिथि 21 अगस्त. वहीं मतदान की तिथि 05 सितंबर को और मतगणना की तिथि 8 सितंबर को है.वही एनडीए के तरफ से अभी तक प्रत्याशी के नाम की घोषणा नहीं हो पाई है और आशा है की आज से कल तक में नाम की घोषणा हो जाएगी.

बताते चले कि मंत्री जगरनाथ महतो के निधन के बाद उनकी पत्नी बेबी देवी को डुमरी सीट से मंत्री बनाया गया है. वही डुमरी विधानसभा झारखंड मुक्ति मोर्चा का गढ़ माना जाता रहा है. ऐसे में साख भी बचाए रखने की कोशिश रहेगी. मुख्यमंत्री का दौरा भी डुमरी विधानसभा क्षेत्र में पिछले दिनों कई बार हो चुका है. वहीं मंत्री बेबी देवी ने कहा कि सरकार ने हम पर भरोसा कर के मुझे मंत्री बनाया है और मैं स्वर्गीय मंत्री जगरनाथ महतो के अधूरे काम को पूरा करूंगी. जिस तरह यहां के जनता का प्यार और आशीर्वाद जगरनाथ महतो को मिलता था, वही प्यार और आशीर्वाद मुझे मिल रहा है. जनता मेरे साथ है और इसलिए होने वाले उप चुनाव में जीत हमारी पक्की है.

बता दें कि इस बाई इलेक्शन को साल 2024 के लोकसभा और विधानसभा चुनाव के लिए लिटमस टेस्ट माना जा रहा है, लेकिन इसी बीच सत्ताधारी दल इस चुनाव को कोई भी चुनौती नहीं मान रही है. चुनाव आयोग के द्वारा तारीखों की घोषणा के बाद से ही इलाके में चुनावी सरगर्मी फिर से बढ़ गई है.

इनपुट- मृत्युंजय मिश्रा

ये भी पढ़ें- Crime: बिहार से 70 हजार में खरीद लाया लड़की, शादी के बाद बार-बार भाग जाती थी तो कर दी हत्या

Trending news