बांका : बाका के पंजवारा थाना क्षेत्र के सबलपुर एवं रणगांव के रहने वाले दो युवकों की मौत एक सड़क दुर्घटना में हो गई. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. बता दें कि झारखंड के गोड्डा जिला अंतर्गत पंजवारा-गोड्डा मुख्य मार्ग पर डुमरिया गांव के समीप रविवार देर रात नीलझील (गोखा) नदी पुल पर मोटर साइकिल हादसे में दो युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतक की पहचान धोरैया थाना क्षेत्र  के रणगांव के विनोद कुमार पिता सुरेंद्र बगवै एवं पंजवारा थाना क्षेत्र के सबलपुर गांव के रवि सिंह पिता अनिल सिंह के रूप में हुई है. वहीं गंभीर रूप से घायल पंजवारा निवासी युवक हेमंत कुमार पिता गोपाल कुमार सिंह को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल गोड्डा से भागलपुर रेफर कर दिया गया है. 


तीनों युवक गोड्डा से पंजवारा आ रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हुआ. गोड्डा जिले के मोतिया ओपी थाना पुलिस की गश्ती के दौरान इन पर नजर पड़ी एवं तीनों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां दो युवकों को मृत घोषित कर दिया गया. जबकि एक को गंभीर स्थिति में भागलपुर रेफर कर दिया गया. वहीं घटना की जानकारी के बाद से मृतक युवक के परिजनों में कोहराम मच गया है. परिजनों का इसके बाद रो-रो कर बुरा हाल है. 


अमरपुर-इंग्लिश मोड मुख्य मार्ग पर बाइक की ठोकर से बाइक चालक एवं वृद्ध गंभीर रूप से घायल 
बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र के अमरपुर-इंग्लिश मोड मुख्य मार्ग में धर्पर हाट के समीप बाइक की ठोकर से बाइक चालक एवं एक वृद्ध गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जख्मी बाइक चालक फतेहपुर गांव निवासी सिंटू दास एवं मोजाहिदपुर गांव निवासी वृद्ध चिंतामन पंजियारा का प्राथमिक उपचार रेफरल अस्पताल में किया गया. वहीं वृद्ध की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए उन्हें भागलपुर रेफर कर दिया गया. जख्मी बाइक चालक ने बताया कि वह अमरपुर बाजार से रोजमर्रा का सामान खरीदकर वापस घर लौट रहा था. इसी क्रम में बाइक अनियंत्रित होकर वृद्ध से टकरा गई.
(रिपोर्ट- बिरेंद्र कुमार) 


ये भी पढ़ें- जदयू जिलाध्यक्ष चुनाव में हंगामा, खगड़िया और गोपालगंज में चुनाव स्थगित