जिसकी एक नजर देखने के लिए बेताब थी, उसी से मिली नजर और आ गई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1728316

जिसकी एक नजर देखने के लिए बेताब थी, उसी से मिली नजर और आ गई मौत

Bihar News: पति को जेल में देखने के बाद गर्भवती पत्नी को ऐसा सदमा लगा कि उसकी मौत हो गई. पूरा मामला बिहार के भागलपुर जिले का है. जहां मंगलवार (6 जून) को अपने पति से मिलने के लिए एक महिला भागलपुर के विशेष केंद्रीय कारा गई थी.

जिसकी एक नजर देखने के लिए बेताब थी, उसी से मिली नजर और आ गई मौत

भागलपुर:Bihar News: पति को जेल में देखने के बाद गर्भवती पत्नी को ऐसा सदमा लगा कि उसकी मौत हो गई. पूरा मामला बिहार के भागलपुर जिले का है. जहां मंगलवार (6 जून) को अपने पति से मिलने के लिए एक महिला भागलपुर के विशेष केंद्रीय कारा गई थी. पति से मिलने के दौरान पत्नी ने जैसे ही अपने पति का चेहरा देखा तो वह बेहोश होकर गिर गई. जिसके बाद परिजन आनन फानन में महिला को लेकर अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

दरअसल, भागलपुर के घोघा गोविंदपुर के रहने वाले गुड्डू यादव और घोघा जानीडीह की पल्लवी यादव ने दो साल पहले लव मैरिज किया था. शादी के बाद पल्लवी आठ महीने की गर्भवती बताई जा रही है, लेकिन ऊपर वाले को कुछ और ही मंजूर था. विनोद यादव और गुड्डू यादव के बीच कुछ दिन पहले जमीन को लेकर काफी विवाद हुआ था. इस केस में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने गुड्डू यादव को जेल भेजा दिया था. बीते करीब आठ महीने से गुड्डू यादव जेल में ही बंद है. मंगलवार को उसकी पत्नी पल्लवी यादव जेल में मिलने के लिए गई थी.

जहां जेल में पति का चेहरा देखने के साथ ही पल्लवी बेहोश होकर वहीं गिर गई. जिसके बाद आनन-फानन में उसे मायागंज अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने पल्लवी को मृत घोषित कर दिया. वहीं गुड्डू के भाई विक्की यादव ने इस मामले में कहा कि पुलिस की मनमानी के चलते उसकी भाभी की जान गई है. पुलिस ने पैसे लेकर उसके भाई को जबरन जेल भेज दिया. उनके विरोधी पैसे वाले हैं. पुलिस ने पैसे लेकर उनके भाई को जेल भेजा है. आज पूरा घर बिखर गया. इसके लिए सिर्फ पुलिस जिम्मेदार है. वहीं पति को पत्नी केअंतिम संस्कार में शामिल होने लिए सुरक्षा के बीच जेल से बाहर जाने की इजाजत दी गई.

ये भी पढ़ें- हीट वेव की चपेट बिहार में, अस्पतालों में बढ़ने की लगी बीमार बच्चों की संख्या

Trending news