तारापुर में महिला की चाकू गोदकर हत्या, शव के साथ थाने पहुंचा परिवार, पड़ोसी पर लगाया हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1797626

तारापुर में महिला की चाकू गोदकर हत्या, शव के साथ थाने पहुंचा परिवार, पड़ोसी पर लगाया हत्या का आरोप

मृतक महिला के परिजनों ने बताया महिला तारापुर हटिया बाजार पर सूप, दाउरा बेचती थी. बुधवार की शाम आरोपित बमबम की मां बहन को बुलाकर ले गई. इस बीच बमबम ने चाकू से बहन के शरीर में हमला कर दिया. इस घटना में बहन की मौत मौके पर हो गई, जिसके बाद हम लोगों की जानकारी मिली तो हम लोग पहुंचे लेकिन रंजू की मौत हो चुकी थी.

 

तारापुर में महिला की चाकू गोदकर हत्या, शव के साथ थाने पहुंचा परिवार, पड़ोसी पर लगाया हत्या का आरोप

मुंगेर: तारापुर थाना के पीछे हड़ियासी मुहल्ला में बुधवार की शाम महिला रंजू देवी की हत्या चाकू गोदकर कर दी गई. घटना के बाद परिवार और मोहल्ले के लोग शव के साथ थाना पहुंचे. सभी आरोपित बमबम मेहतर की गिरफ्तारी के लिए हंगामा करने लगे. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. 

आरोपी बमबम मेहतर की गिरफ्तारी के बाद ही लोगों में गुस्सा शांत हुआ है, लेकिन अभी तक परिजनों ने थाने में शव को रखे हुए है. महिला की बेटी के बयान पर पुलिस मामला दर्ज  कर रही है मृतक महिला के परिजनों ने बताया महिला तारापुर हटिया बाजार पर सूप, दाउरा बेचती थी. बुधवार की शाम आरोपित बमबम की मां बहन को बुलाकर ले गई. इस बीच बमबम ने चाकू से बहन के शरीर में हमला कर दिया. इस घटना में बहन की मौत मौके पर हो गई, जिसके बाद हम लोगों की जानकारी मिली तो हम लोग पहुंचे लेकिन रंजू की मौत हो चुकी थी.

बता दें कि बहन और बमबम के बीच पिछले कई दिनों से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. बुधवार की शाम बमबम की मां ने बहन को हटिया बाजार से बुलाकर हड़ियासी मुहल्ला पहुंची. आरोपित की मां ने बहन को कहा कि दोनों के बीच चल रहे विवाद को सुलझा देते हैं. भाई ने बताया कि बहन जैसे ही बमबम के घर पहुंची तो कहासुनी शुरू हो गई और विवाद फिर बढ़ गया. इस बीच बमबम ने घर में रखे चाकू से बहन के शरीर पर कई बार हमला कर दिया. इसमें बहन की मौत मौके पर हो गई. पुलिस का कहना है कि  हत्या मामले के आरोपित बमबम मेहतर को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

इनपुट- प्रशांत कुमार

ये भी पढ़िए- IAS Hub in Bihar: कटिहार बना IAS हब, हर साल इस जिले के युवा बनते हैं DM, जानें कैसे होती है तैयारी और क्या है पूरी प्रक्रिया

 

Trending news