आनंद मोहन की मेहरारू को लाइन मारने लगे ढेला बाबा!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2349790

आनंद मोहन की मेहरारू को लाइन मारने लगे ढेला बाबा!

Bhojpuri Best Comedy Video: आनंद मोहन किसी से फोन पर बात कर रहे होते हैं. वह कहते हैं कि उधर से आएंगे तो रोड के किनारे एक हरा शौचालय बना है, वह भी अकेले है. इसके बाद कॉमेडी वीडियो में ढेला बाबा आनंद मोहन की मेहरारू को लाइन मारना शुरू कर देते हैं.

आनंद मोहन की कॉमेडी

Anand Mohan: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में आनंद मोहन कॉमेडी के किंग कहे जाते हैं. इनकी कॉमेडी के भोजपुरी दर्शक दीवाने होते हैं. फैन्स आनंद मोहन के कॉमेडू वीडियो का इंताजर करते रहते हैं. हालांकि, उनके पुराने कॉमेडी वीडियो यूट्यूब पर खूब देखे जाते हैं. यूट्यूब पर करीब दो महीना पुराना वीडियो खूब देखा जा रहा है और यह चर्चा में भी बहुत ज्यादा है. आइए इस कॉमेडी वीडियो के बारे में सबकुछ जाते हैं.

आनंद मोहन के कॉमेडी वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि वह कहीं बैठे हुए हैं. आनंद मोहन किसी से फोन पर बात कर रहे होते हैं, वह कहते हैं कि उधर से आएंगे तो रोड के किनारे एक हरा शौचालय बना है, वह भी अकेले है. इधर ही मैं बैठा हूं और आपका इंतजार कर रहा हूं. मर्दे दो घंटे तुम्हारा इंतजार करते हुए, कौन से रास्ता से आ रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस बीच ढेला बाबा की एंट्री होती है. वह साइकिल लेकर आते हैं. इसके बाद आनंद मोहन कहते हैं कि आ गए. दोनों फिर गले मिलते हैं, और घर की तरफ चले जाते हैं. इस बीच दोनों के बीच बचपन से लेकर जवानी तक की बातों पर चर्चा होती है. घर पहुंचते ही आनंद मोहन की बीवी आती हैं और कहती हैं कि ये कौन हैं?

इसके बाद कॉमेडी वीडियो में ढेला बाबा आनंद मोहन की मेहरारू को लाइन मारना शुरू कर देते हैं. इस तरह से आपको शानदार कॉमेडी वीडियो देखने को मिलता है. यही वीडियो इन दिनों खूब देखा जा रहा है. यह कॉमेडी वीडियो 15 मई, 2024 को वेव कॉमेडी हिट के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.

Trending news