Anara Gupta: गुलाबी बिकिनी में अनारा गुप्ता ने बिखेरा जलवा, फैन्स भर रहे आह...!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1776556

Anara Gupta: गुलाबी बिकिनी में अनारा गुप्ता ने बिखेरा जलवा, फैन्स भर रहे आह...!

Anara Gupta: भोजपुरी एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस से फैन्स का चैन वैन सब लूट लिया है! अब आप ही सोचिए अगर अनारा गुप्ता ने बिकिनी में अपनी तस्वीर पोस्ट कर दी तो फैंस के दिलों की धड़कने तेज भला कैसे नहीं होगी. इस तस्वीर में अनारा गुप्ता ने बिकिनी में सारी हदे पार कर दी है.

अनारा गुप्ता

Bhojpuri News: इसमें कोई शक नहीं कि अनारा गुप्ता (Anara Gupta) भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सबसे स्टाइलिश और फॉलो की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह समय-समय पर अपनी फिल्मों से फैन्स को सरप्राइज करती रहती हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस ने हाल ही में फैन्स के लिए एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जो उनका ध्यान खींच रही है और सोशल मीडिया पर आग लगा रही है.

अनारा गुप्ता (Anara Gupta) ने अपने इंस्टाग्राम पर बीच वेकेशन की एक तस्वीर पोस्ट की. तस्वीर में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री को जकूजी में लेटे हुए आनंद लेते देखा जा सकता है. भोजपुरी अभिनेत्री ने पिंक बिकिनी में पोज देकर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. अनारा गुप्ता (Anara Gupta) ने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'शांति सर्वोत्तम है'. इस तस्वीर में अनारा गुप्ता (Anara Gupta) ने गुलाबी बिकिनी पहन रखी हैं. उनकी इस तस्वीर को देखकर उनके फैन्स आह...! भर रहे हैं. 

भोजपुरी एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस से फैन्स का चैन वैन सब लूट लिया है! अब आप ही सोचिए अगर अनारा गुप्ता ने बिकिनी में अपनी तस्वीर पोस्ट कर दी तो फैंस के दिलों की धड़कने तेज भला कैसे नहीं होगी. इस तस्वीर में अनारा गुप्ता ने बिकिनी में सारी हदे पार कर दी है. अनारा गुप्ता इन दिनों बैक टू बैक गाना वीडियो में नजर आ रहीं हैं. कुछ दिनों पहले अनारा गुप्ता का गाना वीडियो सुन ऐ सांवरिया रिलीज हुआ था. ये गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. अनारा गुप्ता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. 

ये भी पढ़ें: Sawan 2023: 'रखिहS ख्याल मोर पगला के'...सोमवार स्पेशल सॉन्ग से महादेव को करिए खुश!

वहीं, अनारा गुप्ता (Anara Gupta) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह 'एक कहानी साजिश की', 'वृषा' और 'अतीत- एक प्रेम कहानी' जैसी भोजपुरी फिल्मों में सिंगर-एक्टर रितेश पांडे के साथ नजर आएंगी. अनिल नैनन की तरफ से निर्देशित और अभय सिन्हा ने इसे बनाया है. हालांकि, अनारा गुप्ता (Anara Gupta) की इन फिल्मों का मेकर्स ने अभी रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया है.

Trending news