Bhojpuri News: मोनालिसा के पति ने उत्तराखंड में फिल्म की शूटिंग शुरू की, जानें नाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1856648

Bhojpuri News: मोनालिसा के पति ने उत्तराखंड में फिल्म की शूटिंग शुरू की, जानें नाम

Bhojpuri News: भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत अपनी नई फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में कर रहे हैं. यह फिल्म बड़े बजट की बताई जा रही है.

 

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Bhojpuri News: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह राजपूत (Bhojpuri Actress Monalisa Husband Vikrant Singh Rajpoot) न सिर्फ एक हैंडसम हंक हैं बल्कि इंडस्ट्री में एक फिटनेस आइकन भी हैं. वह अवधेश मिश्रा की आगामी फिल्म 'भूत' में सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए तैयारी कर रहे हैं, जिसने उनके प्रशंसकों को उत्साह से भर दिया है. इस डरावनी फ़िल्म की शूटिंग उत्तराखंड के पहाड़ों और जंगलों के बीच चल रही है. 

'भूत' के निर्देशक अवधेश मिश्रा भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे. उनके साथ रितु सिंह हैं, जो विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajpoot) की बहन की भूमिका निभा सकती हैं और श्रुति राव, जो मुख्य अभिनेत्री की भूमिका निभाती हैं. राजपूत (Vikrant Singh Rajpoot) फिल्म में एक अनोखे लुक में होंगे. उन्होंने कहा, ''मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हूं और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मुझे अनुभवी भोजपुरी कलाकार अवधेश मिश्रा के निर्देशन में अभिनय करने का मौका मिल रहा है.'' 

ये भी पढ़ें:अब खेसारी लाल यादव के साथ दलेर मेहंदी भोजपुरी में उड़ाएंगे गरदा! जानें पूरी खबर

इस फिल्म का बजट बड़ा

एक इंटरव्यू में भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajpoot) ने भी अपनी शुरुआती घबराहट को स्वीकार किया. अपनी डरावनी शैली के बावजूद फिल्म भूत अपने हिस्से के गानों को शामिल करता है. फिल्म के लिए राजपूत का उत्साह साफ दिखाई देता है. उन्होंने कहा कि इस फिल्म का बजट बड़ा. यह एक बड़े बजट की फिल्म है.

ये भी पढ़ें:'लागल महीना चीर देहलु सीना...' नीलकमल से लड़की ने वसूल लिया दिल का किराया!

 भूत में प्रतिभाशाली कलाकारों की टोली

अवधेश मिश्रा द्वारा निर्देशित और विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajpoot) अभिनीत भूत में प्रतिभाशाली कलाकारों की टोली है जिसमें अवधेश मिश्रा, रितु सिंह, श्रुति राव, केके गोस्वामी, अनीता रावत, बालेश्वर, महेश आचार्य, राधा सिंह, हीरा यादव और रोहित सिंह शामिल हैं. 

Trending news