भाईयों के बंटवारे की बात सुन टूटी बहन, बुआ को क्यों याद आयी बरसी? आखिर क्या है माजरा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2351335

भाईयों के बंटवारे की बात सुन टूटी बहन, बुआ को क्यों याद आयी बरसी? आखिर क्या है माजरा

Bhojpuri Movie Video: सोशल मीडिया पर भोजपुरी फिल्म का एक वीडियो क्लिप खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि परिवार में बंटवारा होने जा रहा है. इस दौरान वहां मौजूद बहन रोने लगती है. बुआ परेशान हो जाती है, लेकिन भाईयों को इससे कोई फर्क पड़ता नहीं दिखाई दे रहा है.

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Bhojpuri Movie Clip: भोजपुरी फिल्म हर किसी को पंसद होती है. परिवार को एक दूसरे को समझने और रिश्तों को संजो कर रखा जाता है. परिवार के हर सदस्य एक दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं. ऐसी फिल्म भोजपुरी सिनेमा जगत में खूब बनती है. इन फिल्मों में परिवार में रिश्तों के बीच उतार चढ़ाव को भी दिखाया जाता है. एक ऐसी फिल्म का एक वीडियो क्लिप यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में भाईयों के बंटवारे का जिक्र हो रहा है. आइए इस बारे में पूरा जानने की कोशिश करते हैं.

दरअसल, जो वीडियो यूट्यूब पर देखा जा रहा है, उसमें भाईयों के बंटवारे की बात सुनकर एक बहन रोने लगती है. वह भाईयों के बीच अलग होने की बात से पूरी तरह से टूट जाती है. यह वीडियो क्लिप भोजपुरी फिल्म 'हम साथ साथ है' का है. फिल्म के इस क्लिप में आप देख सकते हैं कि तीन भाई होते हैं और तीनों अपने गांव घर पर आते हैं. घर पर कोई कार्यक्रम होता है. इस कार्यक्रम में उनकी बहन भी आती है और बुआ भी आई हुई हैं.

इस बीच सभी परिवार के सदस्य घर के आंगन में बैठे होते हैं. वह किसी बात को लेकर चर्चा कर रहे होते हैं, तभी एक महिला बोलती है कि अब सबको अलग हो जाना चाहिए. सब अपना-अपना देखे. किसी से कोई मतलब नहीं होगा. लोग अपना कमाएगा और अपना खाएगा, तभी वहां बैठी बुआ बोल पड़ती हैं और कहती हैं कि तुम लोग जिस काम के लिए आए हो, पहले उसे करो.

बुआ कहती हैं कि बरसी के बाद जो करना होगा, वह करना. इसके बाद बुआ कहती हैं कि बरसी बीत जाने के बाद मैं इस घर में कभी कदम नहीं रखूंगी. इस दौरान वहां मौजूद बहन रोने लगती है. वह परेशान हो जाती है, लेकिन किसी से कुछ नहीं कहते हैं. फिल्म का यह वीडियो क्लिप आपको रंगीला एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर देखने को मिल जाएगा.

Trending news