Pawan Singh: क्या सच में तेज प्रताप यादव के पैर पर 'गिरे' पवन सिंह? लोग बोले- 'पावर सीज'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1732405

Pawan Singh: क्या सच में तेज प्रताप यादव के पैर पर 'गिरे' पवन सिंह? लोग बोले- 'पावर सीज'

Pawan Singh: भोजपुरी के पावरस्टार (Bhojpuri Powerstar) एक्टर और सिंगर माने जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) की एक तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दो खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में पवन सिंह का बैठने का पोज देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स एक से एक कमेंट कर रहे हैं.

Pawan Singh: क्या सच में तेज प्रताप यादव के पैर पर 'गिरे' पवन सिंह? लोग बोले- 'पावर सीज'

पटना:Pawan Singh: भोजपुरी के पावरस्टार (Bhojpuri Powerstar) एक्टर और सिंगर माने जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) की एक तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दो खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में पवन सिंह का बैठने का पोज देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स एक से एक कमेंट कर रहे हैं. पवन सिंह के समर्थक और विरोधी अपने-अपने तरीके इस फोटो पर कमेंट कर रहे रहे हैं. एक यूजर ने ट्विटर पर ये फोटो शेयर करते हुए लिखा 'पावर सीज'.

दरअसल सोशल मीडिया पर जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें दिख रहा है कि पावर स्टार पवन सिंह ने लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का पैर पकड़ रखा है. फोटो देखने पर ऐसा लग रहा है कि मानों वो तेज प्रताप से आशीर्वाद ही मांगने गए हैं. वहीं आरजेडी के मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने वायरल हो रहे फोटो में पवन सिंह पर हाथ रखा है. ऐसा लग रहा है कि जैसे वो पवन सिंह को आशीर्वाद दे रहे हैं. हालांकि यह फोटो कहां की है और कब की है इसके बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है.

बता दें कि भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह को इंडस्ट्री का पावरस्टार कहा जाता है. पवन सिंह ने भी कई बार खुले मंच से ये डायलॉग बोले हुए दिखाई देते है कि पावर यहीं से (यानी पवन सिंह) शुरू होता है और यहीं पर खत्म. भोजपुरी के दर्शक और श्रोताओं के बीच उनका यह डायलॉग काफी पॉपुलर है. ऐसे में अब उनके विरोधी तेज प्रताप के साथ तस्वीर देखकर इसी डायलॉग के सहारे उन पर तंज कसे जा रहे हैं. इस फोटो की क्या सच्चाई है फिलहाल इसके बारे में पता नहीं लेकिन सोशल मीडिया पर यूजरस खूब कमेंट कर रहे हैं. कई लोग यह भी कह रहे है कि पवन सिंह आने वाले चुनाव में आरजेडी के टिकट पर चुनाव लड़ने के मूड में हैं.

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: नवविवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में मौत, ससुराल वाले घर छोड़कर फरार

 

 

Trending news